Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

इस गांव में इच्छाधारी नागिन निकलने की खबर, मटकी में कैद हुई नागिन!

पाटन। क्षेत्र के सिकोला गांव में इच्छाधारी नागिन निकलने की खबर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया और सोशल साइट्स पर फोटो शेयर करके एक दूसरे को जानकारी दे रहे हैं। इसके चलते कथित तौर पर इच्छाधारी नागिन को देखने के लिए कौतूहलवश लोग बड़ी संख्या में गांव पहुंचने लगे हैं। 


तस्वीर को जरा गौर से जूम करके देखें



इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए। नागिन के फन पर किसी स्त्री की छवि झलक रही है। फिल्मों में इच्छाधारी नागिन की कहानी देखने की वजह से ज्यादातर लोग इसे भी इच्छाधारी नागिन मानकर पूजा अर्चना करने का सिलसिला शुरू कर रहे हैं। बताया जाता है कि गांव में एक ठाकुर परिवार में  दीपोत्सव के दौरान यह नागिन प्रकट हुई। जिसका फोटो खींचकर लोग एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं। गांव के बैगा द्वारा इस कथित इच्छाधरी नागिन को मटका में कैद करके रखा गया है। मातर पर्व के बाद निर्जन वन में ले जाकर छोड़ने की तैयारी की जा रही है। 

स्वप्न देकर आयी है इच्छाधारी नागिन!

ग्रामीणों का कहना है कि आदिवासी परिवार में एक महिला को इच्छाधारी नागिन स्वप्न में दिखी। उन्हें आवभगत करने कहा। इसके दूसरे दिन ही यह नागिन दिख गई। बहरहाल, यह हकीकत है अथवा अफवाह इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है। इतना जरूर है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र में नागिन निकलने और उसके फन पर कथित तौर पर कन्या की छवि झलकने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.