Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

संपत्ति विवाद के चलते बड़े भाई ने बेटों के साथ मिलकर की दिव्यांग भाई की हत्या

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला झारखंड के गिरिडीह जिले का है, जहां जिले के धनवार में संपत्ति विवाद के चलते बड़े भाई ने अपने दिव्यांग छोटे भाई की हत्या कर दी  है। बड़े भाई ने अपने बेटों के साथ मिलकर छोटे भाई की बेरहमी से पीट-पीटकर जान ले ली है। वारदात को अंजाम दिने के बाद से सभी आरोपी फरार है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि धनवार थाना अंतर्गत नायकडीह में 27 नवंबर की शाम को बड़े भाई और भतीजे ने मिलकर एक दिव्यांग को पीट-पीट कर मार डाला। पूरी घटना CCTV में कैद है। मृतक दिव्यांग की पहचान पिंटू यादव के रूप में हुई है। मारपीट में बीच-बचाव करने वाले मृतक का मंझला भाई दिनेश यादव भी जख्मी है। दरअसल, दिव्यांग पिंटू यादव का उसके बड़े भाई जयदेव के साथ संपत्ति बंटवारे को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर 27 नवंबर को दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और बात हाथा-पाई तक आ गई। 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

विवाद धीरे-धीरे इतना बढ़ा कि बड़े भाई जयदेव यादव ने बेटे के साथ मिलकर अपने सगे छोटे भाई पिंटू यादव की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में पिंटू की भाभी बसंती देवी और भाई दिनेश भी जख्मी हो गया है। घटना के बारे में चश्मदीद गवाह दिनेश यादव ने बताया कि संपत्ति को लेकर बड़े भाई जयदेव यादव और छोटे भाई पिंटू यादव में विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई।

हत्या की वारदात CCTV में कैद

मृतक दिव्यांग की पिटाई बड़े भाई जयदेव यादव, भतीजा अंकित यादव और बबलू यादव ने घर बंद कर की। डर के मारे पिंटू किसी तरह घर से चिल्लाता हुआ बाहर निकला, लेकिन हत्यारों ने घर के सामने सरेआम पीट-पीट कर हत्या कर दी। मामले की सूचना पाकर धनवार थाना प्रभारी अश्विनी कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। सभी हत्यारे फरार हैं। मृतक ने घर में CCTV लगा रखा था, जिसमें पूरी वारदात कैद हो गई है। पुलिस हत्यारे की तलाश में छापेमारी कर रही है। मारपीट और हत्या की इस पूरी वारदात का लाइव वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जिसके बाद ये जिले में तेजी से वायरल हो रहा है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.