Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BJP कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या, परिजन ने TMC पर लगाए आरोप

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है। बंगाल में आए दिन नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमले की खबर सामने आ रही है। इसी बीच पूर्व मेदिनीपुर में फिर एक बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल में काली पूजा के बाद बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना पूर्व मेदिनीपुर जिले की है। मृत बीजेपी कार्यकर्ता का नाम शंभु माइति है, जो बीजेपी के युवा नेता थे, जिसका शव सुबह डेरिया दिघी क्षेत्र के नंटू प्रधान कॉलेज के पास केलेघई नदी के किनारे से बरामद किया गया है।

परिजन ने TMC पर लगाए आरोप

वहीं मृतक के परिजन का आरोप है कि टीएमसी समर्थकों ने उनकी हत्या की है। हालांकि सत्ता पक्ष ने आरोपों से इनकार किया है। शव की बरामदी के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। भगवानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर भगवानपुर प्रखंड स्वास्थ्य केंद्र और बाद में तमलुक जिला अस्पताल ले जाया गया।

बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई 

पुलिस के मुताबिक पहले बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई की गई, फिर चाकू मारा गया। बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी बदमाशों ने शंभु माइति को पहले सड़क पर पीटा। इसके बाद उसे चाकू से मार कर हत्या कर दी गई। बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने कहा कि ‘उन्हें बीती रात करीब 10 बजे सड़क से उठाया गया था। इसके बाद नदी के किनारे उसकी पिटाई की गई। उन्हें पीटा गया और नंटू कॉलेज के पास छोड़ दिया गया। 

अस्पताल ले जाते समय मौत

हमारे स्थानीय कर्मचारी डर के मारे इलाके में नहीं जा सके। तभी फोन मेरे पास आया। मुझे शंभु माइति की खबर मिली। फिर मैंने भगवानपुर थाने के ओसी को फोन किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बल भेजा है। बाद में जब उसे अस्पताल लाया गया तो उसे बचाया नहीं जा सका।

बंगाल में लगातार सामने आ रहे हिंसा के मामले

गौरतलब है कि जिले में बार-बार सत्ता पक्ष की गुटबाजी की खबरें आ रही हैं। कुछ दिन पहले दोनों गुटों के नेताओं ने विजया सम्मेलन के मंच पर एक दूसरे पर आरोप लगाना शुरू कर दिया था। 0शुभेंदु अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने के बाद से पूर्व मेदिनीपुर जिला तृणमूल में अखिल गिरि- उनके बेटे सुप्रकाश गिरि और तरुण जाना के बीच काफी विवाद हुआ था, हालांकि बाद में वे एक साथ ही दिखाई दिए थे। बंगाल में लगातार हिंसा के मामले सामने आ रहे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.