Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ट्रक ने टोल बूथ और अन्य गाड़ियों को मारी टक्कर, 19 लोगों की मौत, 3 घायल

मेक्सिको में शनिवार को एक ट्रक ने राजमार्ग स्थित टोल बूथ और 6 अन्य गाड़ियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में करीब 19 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल हो गए। मेक्सिको के संघीय सड़क एवं पुल और संबंधित सेवा एजेंसी ने एक बयान जारी कर बताया कि शैंपू बनाने में इस्तेमाल होने वाले पदार्थ ले जा रहे एक ट्रक के ब्रेक खराब हो गए थे, जिससे ट्रक टोल बूथ और अन्य वाहनों से टकरा गया।

सोशल मीडिया पर सामने आए घटना के कुछ वीडियो में टक्कर के बाद वाहनों में आग लगी देखी गई और कुछ वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले क्रोएशिया में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी, जिसमें हाईवे पर एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 10 यात्रियों की मौत हो गई थी। इस घटना में कम से कम 45 अन्य लोग घायल हो गए थे। 

देश में रोजाना हो रहे हादसे

पुलिस के मुताबिक ये हादसा राजधानी जागरेब और सर्बिया की सीमा को जोड़ने वाले हाईवे पर स्लावोन्स्की ब्रोड कस्बे के नजदीक हुई थी। घटनास्थल की तस्वीरों में देखा गया कि दमकलकर्मी और बचाव कर्मी बस के आस-पास हैं। जबकि यातायात को रोक दिया गया है। बता दें कि अन्य देशों के साथ ही भारत में भी लगातार सड़क हादसे बढ़ रहे हैं। देश के अलग-अलग राज्यों से रोजाना सड़क हादसों की खबर सामने आती रहती है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.