Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हैलोवीन पार्टी के बीच गोलीबारी, एक की मौत, 9 लोग घायल

अमेरिका के टेक्सास में हैलोवीन पार्टी के जश्न के बीच जमकर गोलीबारी हुई। इस दौरान गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि 9 अन्य लोग घायल हुए हैं। घटना टेक्सास के पूर्वी हिस्से की है। टेक्सास के टेक्सारकाना पुलिस ने कहा कि संदिग्ध बंदूकधारी की पहचान 21 साल के केउन्टे मकलॉरी के तौर पर हुई है। वह टेक्सारकाना का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने मकलॉरी के खिलाफ हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि घटना देर रात शनिवार को इवेंट सेंटर में हुई है। घटना के दौरान वहां करीब 200 लोग मौजूद थे, जिसमें से 9 लोग घायल हुए हैं। घायलों को  इलाज के लिए पास के दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद उन्हें अस्पताल तक एंबुलेंस, पुलिस वैन या निजी वाहनों से ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने 20 साल के एक युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम अभी नहीं बताया गया है। पुलिस ने बताया कि जो लोग घायल हुए हैं, उनकी जान को कोई खतरा नहीं है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जेल रिकॉर्ड में मकलॉरी के लिए किसी वकील को लेकर कोई तैयारी नहीं की गई है। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी करने के बाद मकलॉरी वहां से भाग गया। फिर उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इसके लिए उसके परिवार और दोस्तों से संपर्क किया जा रहा है। हालांकि अभी तक आरोपी के बारे में कुछ पता नहीं चला है। जानकारी के मुताबिक गोलीबारी के बाद अचानक भगदड़ मच गई, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात को नियंत्रित किया।

4 दिन पहले हुई थी ऐसी ही घटना

बता दें कि अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं बहुत आम हो गई है। करीब चार दिन पहले ही बोइस के एक मॉल में गोलीबारी की घटना हुई थी, जिसमें संदिग्ध हमलावर की मौत हो गई थी। हमले में 2 अन्य लोगों की भी मौत हुई थी और चार लोग घायल हो गए थे। एडा काउंटी कोरोनर ने संदिग्ध हमलावर की पहचान बोइस के जैकब बर्गक्विस्ट के तौर पर की थी। कोरोनर डॉटी ओवेन्स ने बताया कि बर्गक्विस्ट की मौत अस्पताल में हुई और उसकी मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.