Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

देश के अलग-अलग राज्यों में हुए ट्रेन हादसे में एक युवक समेत 2 नाबालिग की मौत, जल्दबाजी और लापरवाही बनी वजह

देश के अलग-अलग राज्यों में हुए रेल हादसे में एक युवक समेत 2 नाबालिगों की मौत हो गई है। पहला मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले का है, जहां शनिवार को जल्दबाजी के चक्कर में युवक की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक बंद रेलवे फाटक पार करने के दौरान युवक की बाइक ट्रैक में फंस गई। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार उछल कर 200 मीटर दूर जा गिरा। सूचना मिलते ही GRP की टीम मौके पर पहुंची और बाइक निकलवाई। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक राजाराम कोरबा रेलवे स्टेशन पर सफाई का काम करने वाली ठेका कंपनी में काम करता था। रोज की तरह शनिवार सुबह भी वो काम पर निकला था। उरगा में रेलवे फाटक बंद होने के कारण जल्दबाजी में उसने बाइक को नीचे से निकालने की कोशिश की। इस दौरान बाइक का पहिया रेलवे ट्रैक में फंस गया, जिसे वो निकालने की कोशिश कर रहा था। तभी मालगाड़ी आ गई। जिसकी टक्कर लगते ही बाइक के साथ ही राजाराम उछल कर करीब 200 मीटर दूर जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शव क्षत-विक्षत हो गया। जबकि बाइक के टुकड़े-टुकड़े हो गए। हादसे के बाद GRP को सूचना दी गई, जिन्होंने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। 

ट्रेन की चपेट में आने से 2 नाबालिगों की मौत

दूसरा मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का है, जहां जमुना पार थाना क्षेत्र में रेल पटरी पर शनिवार सुबह इयरफोन लगाकर मोबाइल पर पबजी खेल रहे दो नाबालिगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि कासगंज-मथुरा रेल पटरी पर लक्ष्मीनगर के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों के कानों में इयरफोन लगे हुए थे और उनके मोबाइल पर पबजी गेम चल रहा था।

 थाना प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने दी जानकारी

जमुना पार थाना प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि लक्ष्मीनगर के पास कासगंज-मथुरा रेलवे लाइन पर गौरव (उम्र 16)  और कपिल (उम्र 18) के शव मिले। दोनों ही पास की कालिंदी कुंज कॉलोनी के निवासी थे और तड़के टहलने के लिए घर से निकल आए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शवों के पास से उनके मोबाइल मिले हैं। इनमें एक के मोबाइल पर पबजी गेम चल रहा था। संभावना है कि पबजी गेम खेलते समय ही दोनों ट्रेन की चपेट में आए। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.