Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सरकारी स्कूल में फूटा कोरोना बम, एक साथ 288 छात्राएं पॉजिटिव

देश के अलग-अलग राज्यों में स्कूल खुलने के बाद से ही लगातार कोरोना बम फूट रहे हैं। इसी बीच तेलंगाना के खम्मम जिले के सरकारी स्कूल की 288 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसकी जानकारी मिलते ही छात्राओं के माता-पिता स्कूल पहुंचे और प्रशासन से उनकी बच्चियों को घर भेजने की अपील की। स्वास्थ्य विभाग ने शिक्षकों समेत सभी स्कूली छात्राओं और कर्मचारियों के सामूहिक कोविड टेस्ट करने का फैसला लिया है। इस रेजीडेंशियल स्कूल में 575 छात्र हैं।

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री T. हरीश राव ने जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को फोन किया और संक्रमित छात्राओं की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को बेहतर चिकित्सा प्रदान करने और कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपाय करने का आदेश दिया।

एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव

इधर, उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक ही परिवार के 6 सदस्यों समेत कोरोना के कुल 8 मामले सामने आए हैं। इसमें 2 साल का एक बच्चा भी शामिल है। वहीं देश में 24 घंटे के अदर 8 हजार 488 नए कोरोना केस सामने आए है। ये आंकड़ा 538 दिन में सबसे कम है। 24 घंटे में 12 हजार 510 लोग ठीक हुए। जबकि कोरोना से 249 मरीजों की मौत हो गई है। देश में एक्टिव केस की संख्या 1.18 लाख पहुंच गई है।

कोरोना से अब तक 4.65 लाख की मौत

मौत के नए आंकड़ों के साथ ही देश में संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा अब 4 लाख 65 हजार 911 पर पहुंच गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में कोविड के एक्टिव मरीज अब घटकर 1.18 लाख हो गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि 24 घंटों में देश भर में संक्रमण से 12 हजार 510 लोग ठीक भी हुए हैं, जिसके बाद कोरोना से अब तक ठीक होने वालों की संख्या 3 करोड़ 39 लाख 34 हजार 547 हो गई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.