Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

डायन होने के शक में भतीजे ने की चाची की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मध्यप्रदेश दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मंदसौर जिले का है, जहां डायन होने के शक में भतीजे ने अपनी सगी चाची की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक भतीजे और चाची के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बीच गुस्साए भतीजे ने तलवार से वार कर चाची को मौत के घाट उतार  दिया। इस घटना से आस-पास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं चाची की हत्या करने के बाद आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 

मंदसौर के TI सूर्यवंशी का कहना है कि शुरुआती जांच में महिला की हत्या के मामले में दो बातें सामने आ रही हैं। 20 साल के भतीजे विष्णु को अपनी चाची के डायन होने का शक था। इसी वजह से उसने हत्या की घटना को अंजान दे दिया। वहीं कई लोग इसे जमीन का विवाद भी बता रहे हैं। वहीं पुलिस अब दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है। गांव के लोगों का कहना है कि परिवार के अंदर जमीन का विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर चाची के साथ भतीजे की कहासुनी हुई थी। हालांकि पुलिस हत्या की सही वजह तलाशने की कोशिश में जुट गई है।

मृतिका के बेटे ने दी जानकारी

मृत महिला के बेटे का कहना है कि जब उसकी मां का विवाद हुआ तो उसके पिता ने उसे बीच में नहीं पड़ने दिया। इसी बीच विष्णु तलवार लेकर आया और उसकी मम्मी की गर्दन पर वार कर दिया। उन्होंने उसके सामने ही तड़पकर जान दे दी। वह अपनी मां को बचाने के लिए चिल्लाया। लोगों के वहां पहुंचने के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका।

मां-बेटे दोनों को मौत के घाट उतारने वाला था आरोपी 

वहीं मृतिका के एक रिश्तेदार का कहना है कि आरोपी विष्णु और उसका परिवार मां और बेटे दोनों की हत्या करने के लिए घसीटकर ले जा रहा था। उन्होंने बताया कि मां की हत्या के बाद आरोपी बेटे की भी हत्या करने वाला था, लेकिन तभी उन्होंने उसे बचा लिया। रिश्तेदार का कहना है कि जमीन विवाद में हत्या को अंजाम दिया गया है। हत्या के बाद महिला के शव को पुलिस पोस्टमॉर्टम के लिए लेकर पहुंची, लेकिन इस बीच पीड़ित परिवार ने शव को बीच सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। मृत महिला के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.