Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

2 नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप, एक आरोपी ने गिरफ्तारी के डर से की खुदकुशी

देश में रेप और गैंगरेप की घटना लगातार बढ़ती (incidence of gang rape cases in india) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से रेप और गैंगरेप की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला झारखंड के गुमला जिले का है, जहां दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप (Gang Rape) हुआ है। मामला बिशुनपुर के गुरदरी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम दोनों बहन अपने चचेरे भाई के साथ दशहरा मेला देखकर लौट रही थी। इसी दौरान प्रेम नाम के एक युवक ने उनका रास्ता रोका और छेड़खानी करने की कोशिश की। इसका विरोध करने पर उसने अन्य युवकों के साथ मिलकर चचेरे भाई को मार-पीटकर भगा दिया और फिर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद एक आरोपी ने गिरफ्तारी के डर से आत्महत्या कर ली। 

गुमला सदर SDOP मनीष चंद्रा ने बताया कि पुलिस को ये जानकारी शनिवार को मिली, जिसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों बच्चियों को गुमला सदर अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि जिस जगह पर घटना हुई है, वह नक्सल प्रभावित इलाका है। इसकी सीमा लातेहार से लगी हुई है। उन्होंने बताया कि सोमवार को कोर्ट में बच्चियों का बयान दर्ज करवाया गया। उन्होंने बताया कि गुरदरी थाने में बच्चियों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

SDOP ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी ट्राइबल समुदाय से हैं और इसमें ज्यादातर युवक चापाकोना गांव के बताए जा रहे हैं। वहीं घटना के बाद से ग्रामीण काफी आक्रोशित हैं और आरोपियों को जंगलों में खोज रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस भी छापेमारी अभियान चला रही है। स्थानीय पुलिस की छापेमारी तेज हुई, तो एक आरोपी अजीत उरांव ने गिरफ्तारी के डर से अपने ही घर में खुदकुशी कर ली। मृतक गुरदरी थाना क्षेत्र के नीचे लोदा गांव के रहने वाला था।

एक आरोपी ने की खुदकुशी

SDOP ने बताया कि घटना में एक ही थाना क्षेत्र के दो-तीन गांव के युवक संलिप्त है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद नीचे लोदा गांव के लोगों ने मीटिंग किया था, जिसमें अजीत उरांव का नाम सामने आया। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की मीटिंग में अजीत उरांव अपने पिता के साथ शामिल हुआ था। ग्रामीणों ने अजीत को फटकार भी लगाई। इसके बाद अजीत ने आत्महत्या कर ली। SDOP ने कहा कि मृतक के पिता ने थाने में लिखित आवेदन दिया है, जिसमें कहा गया है कि पछतावा होने पर उसके बेटे ने खुदकुशी कर ली है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.