Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दो मंजिला मकान में 2 लोगों के शव मिलने से सनसनी, क्षत-विक्षत हालत में मिली लाश

कोलकाता के गरियाहाट इलाके में 2 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। दरअसल, पुलिस ने गोरियाहाट थाना क्षेत्र के काकुलिया रोड स्थित दो मंजिला मकान से 60 साल से ज्यादा उम्र के 2 व्यक्तियों के क्षत-विक्षत शव बरामद किए हैं। एक शव दूसरे मंजिला पर था। वहीं दूसरा शव घर के पहले मंजिल पर मिला। दोनों के शरीर, हाथ, पैर और गर्दन पर चाकू से कई वार किए गए थे। मृतकों की पहचान सुबीर चाकी ( उम्र 61) और उसका ड्राइवर राबिन मंडल (उम्र 65) के रूप में की गई है। फिलहाल कोलकाता पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि शव काकुलिया रोड स्थित मकान मालिक सुबीर चाकी का है। वो और सुबीर और उसके ड्राइवर रॉबिन मंडल की हत्या हुई है। सुबीर न्यू टाउन में रहता था। वो काकुलिया रोड स्थित घर बेचना चाहता था। कई खरीदारों से बातचीत भी चल रही थी। सुबीर कल शाम करीब साढ़े पांच बजे न्यू टाउन से कार से काकुलिया रोड आए थे। पुलिस को शक है कि उनका उद्देश्य खरीदार को संपत्ति दिखाना था। रात में भी जब वह घर नहीं लौटे तो उसके परिजनों ने गरियाहाट थाने में सूचना दी।

दोनों के शरीर पर मिले जख्म के निशान

मृतक के परिजन ने पुलिस को बताया कि सुबीर का मोबाइल स्विच ऑफ है। साथ ही ये भी बताया कि वो और उसका ड्राइवर अभी तक घर नहीं पहुंचे हैं। पुलिस ने रात में ही दोनों शव बरामद कर लिए। सुबीर और उनके ड्राइवर के मोबाइल फोन का कोई पता नहीं चला है। सुबीर चाकी का शव घर की एक मंजिल पर मिला था। जबकि ड्राइवर का शव दूसरी मंजिल पर पड़ा था। दोनों के शरीर पर जख्म के निशान मिले हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस के हाथ अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन पुलिस परिजनों से बात कर रही है। ये माना जा रहा है कि हत्या संपत्ति के कारण हो सकती है। हालांकि पुलिस जांच के बाद ही कुछ बताने की बात कह रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस जानना चाहते हैं कि हत्या कब हुई। उस समय के आस-पास ही जांचकर्ता उस नंबर की जांच करेंगे, जिससे सुबीर चाकी के मोबाइल पर कॉल आई थी, जिस नंबर पर कॉल की गई थी। इन सब मुद्दों पर जांच की जाएगी। ताकि पुलिस को कोई सुराग हाथ लग सके।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.