Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

क्राइम: प्रेमी के नाम का सिंदूर भरने पर मां ने ले ली बेटी की जान, गला दबाकर उतारा मौत के घाट

देश में हत्या की वारदात लगातार (Crime in increasing in India) बढ़ती जा रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के इटावा का है, जहां बॉयफ्रेंड के नाम का सिंदूर भरने पर गुस्साई मां ने बेटी की हत्या कर दी। फिलहाल इटावा पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मां ने अपनी जवान बेटी को मौत के घाट उतारकर फंदे से लटका दिया था। इंस्पेक्टर ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि घटना इटावा के वैदपुरा इलाके के उमराई गांव की है, जहां 28 अगस्त की शाम को एक मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। 


पुलिस ने बताया कि लड़की के परिवार ने पहले पुलिस से कहा था कि उनकी बेटी को परेशान करने वाले युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया और फिर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर ही मामला दर्ज किया था। वहीं 28 अगस्त को लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी अपनी बहन के साथ दवा लेने गई थी। जब वह वापस लौटी तो उसकी मांग में सिंदूर लगा हुआ था।

बॉयफ्रेंड के नाम का सिंदूर लगाने पर गंवानी पड़ी जान

पूछताछ करने पर उसने प्रेमी से शादी करने की बात मां को बताई। इस बात पर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। गुस्से में मां ने उसका गला दबा दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। बेटी की मौत के बाद परिवार ने राजकुमार नाम के युवक और उसके दो दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। मामले के खुलासे के लिए सैफई क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में SOG के साथ रही इटावा, वैदपुरा और सैफई पुलिस की तीन टीमें गठित की गई थी।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी मां 

पुलिस ने बेटी की हत्या के मामले में उसकी मां निर्मला देवी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला ने बताया कि उसकी बेटी का राजकुमार के साथ लव-अफेयर चल रहा था। परिवार वाले इसके खिलाफ थे, लेकिन फिर भी वह अपनी मांग में उसके नाम का सिंदूर भर रही थी। जिसकी वजह से उन्होंने गुस्से में उसका गला दबा दिया और उसकी मौत हो गई।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.