Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

चिकन बनाने से मना करने पर पति ने ली पत्नी की जान, पुलिस गिरफ्त में आरोप

मध्यप्रदेश दिन-ब-दिन अपराधों का केंद्र बनता जा रहा है। राज्य में हत्या, लूटपाट, छेड़छाड़, हत्या की कोशिश, चाकूबाजी, मारपीट और रेप जैसे कई अपराधिक मामले रोजाना सामने आ रहे हैं। ताजा मामला शहडोल जिले का है, जहां चिकन पकाने से मना करने पर 40 साल के एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया है कि घटना पपौंध थाना इलाके के सेमरियाटोला गांव की है। 32 साल की महिला की हत्या 23 अगस्त की रात को हुई है। हालांकि इस हत्याकांड में महिला के पति के शामिल होने का खुलासा मामले की जांच के बाद हुआ। 


सहायक पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य ने बताया कि आरोपी की पहचान कमलेश कोल के तौर पर हुई है। 23 अगस्त की रात को कमलेश की अपनी पत्नी रामबाई कोल से झगड़ा हुआ था। यह झगड़ा चिकन पकाने की बात को लेकर हुआ था। जो इतना बढ़ गया कि नाराज पति ने डंडे से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उन्हें शुरुआत में सूचना मिली थी कि महिला की किसी हादसे में मौत हो गई है, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और जांच के बाद पता चला कि कमलेश कोल ने पत्नी के सिर पर वार किया गया था, जिससे महिला की मौत हुई थी। 

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था और उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ के दौरान कमलेश ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी से चिकन बनाने के लिए कहा था, लेकिन जब उसने चिकन बनाने से इनकार कर दिया तब उसे गुस्सा आ गया और फिर उसने उसके साथ मारपीट की थी। MP में हत्या की वारदात लगातार बढ़ रही है। इसकी साथ ही प्रदेश में हत्या की कोशिश जैसे कई अपराधिक मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिनों ही एक पति ने अपनी पत्नी और चाचा ने अपने भतीजे को जिंदा जलाने की कोशिश की है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.