Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

3 से 4 दिन ट्यूशन नहीं पहुंचने पर टीचर ने की छात्र की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान मौत

देश में क्राइम लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से हत्या, लूटपाट, रेप, मारपीट, छेड़छाड़ और चोरी की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र का है, जहां के रदोई गांव में प्राइवेट टीचर ने 12 साल के लड़के की ट्यूशन नहीं आने पर पिटाई कर दी। इसके बाद लड़के की तबीयत खराब हो गई, जिसे परिजन ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

मृतक शिवम के चाचा भोला राम ने बताया कि गांव में ही शिवम ट्यूशन पढ़ने केशव गौतम के यहां जाता था। इसी बीच कुछ दिन पहले शिवम की तबीयत खराब हो गई थी, जिसकी वजह से वो करीब 3 से 4 दिन ट्यूशन नहीं जा पाया, जब उसकी तबीयत ठीक हुई तो वो 29 अगस्त को केशव गौतम के यहां पढ़ने गया, जहां टीचर केशव गौतम ने 3-4 दिन नहीं आने का कारण पूछा। इस पर शिवम ने कहा कि उसकी तबीयत खराब थी। इसी वजह से वह ट्यूशन पढ़ने नहीं आ पाया। इसी बात से गुस्साए टीचर ने उसकी पिटाई कर दी, जिससे शिवम को गंभीर चोटें आई और हालत बिगड़ने लगी। 

इलाज के दौरान तोड़ा दम

शिवम को आनन-फानन में परिजन ने इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से शिवम को मथुरा के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान बुधवार को शिवम ने दम तोड़ दिया। परिजन ने बताया कि शिवम जब जिंदा था तो परिजन ने शिवम की एक वीडियो बनाई थी, जिसमें शिवम अपने साथ हुई मारपीट की बात बता रहा था कि उसके साथ किस व्यक्ति ने मारपीट की। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.