Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शर्मनाक: पत्नी ने घूंघट करने से किया मना तो पति ने 3 साल के मासूम को उतारा मौत के घाट

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला राजस्थान के अलवर का है, जहां पत्नी के घूंघट नहीं निकालने का गुस्सा पति ने अपनी तीन साल की बेटी पर उतार दिया। गुस्साए पति ने पत्नी की गोद से तीन साल की मासूम बेटी को छीनकर जमीन पर पटक दिया। इस घटना में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी ने लोगों से छिपकर बच्ची का अंतिम संस्कार भी कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। 


पीड़ित पत्नी ने पति के खिलाफ बहरोड थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच के साथ ही आरोपी को तलाश रही है, लेकिन अब तक आरोपी का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। बहरोड़ थाना अधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि मोनिका यादव नाम की महिला ने थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि उसके घूंघट नहीं निकालने की वजह से उसका पति प्रदीप यादव नाराज हो गया था। 


बच्ची को मिली इन बात की सजा

पहले तो उसने पत्नी मोनिका के साथ मारपीट की। जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने पत्नी की गोद से खींचकर 3 साल की मासूम बेटी को जमीन पर पटक दिया, जिसकी वजह से उसकी तुरंत मौत हो गई। बच्ची का चुपचाप अंतिम संस्कार कर वह मौके से फरार हो गया। पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही है। बेरहम पिता को तीन साल की मासूम पर बिल्कुल भी तरस नहीं आया। अपनी ही सगी बच्ची को गुस्साए शख्स ने जमीन पर पटक दिया। चोट लगने की वजह से बच्ची की तुरंत मौत हो गई।  आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देश में हत्या की वारदात दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.