Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आदिवासी युवक को पिकअप के पीछे बांधकर घसीटा, इलाज के दौरान मौत, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश के नीमच से एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक गरीब आदिवासी युवक को कुछ लोगों ने सरेआम पिकअप वाहन के पीछे बांधकर घसीटा। जिससे युवक की मौत हो गई। घटना नीमच के नीमच सिंगोली मार्ग की है। जिसमें पहले तो भैया लाल भील नाम के इस युवक को बाइक से टक्कर मारी। फिर उसे पिकअप में बांधकर घसीटा और मारपीट की। इस घटना के बाद युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। 


घटना 26 अगस्त की बताई जा रही है। जिसका वीडियो सामने आया है। मामले में नीमच एसपी सुरज कुमार वर्मा ने बताया कि 8 लोगों को इसमें नामजद आरोपी बनाया गया है। जिसमें प्रमुख आरोपी छीतरमल गुर्जर और महेन्द्र गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। पिकअप के चालक और परिचालक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है। इस पूरी घटना की शुक्रवार सुबह तक किसी ने भी शिकायत नहीं की। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर केस दर्ज किया और दूसरे आरोपियों की तलाश कर रही है। 

कमलनाथ ने की आलोचना

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि सतना, इंदौर, देवास और अब नीमच में अमानवीयता की घटनाएं…? पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल, लोग बेखौफ होकर कानून हाथ में ले रहे हैं, कानून का कोई डर नही, सरकार नाम की चीज कही भी नजर नही आ रही है…? मध्‍य प्रदेश में यह क्‍या हो रहा है।

'बर्बरता की बेहद अमानवीय घटना'

अब नीमच जिले के के सिंगोली में कन्हैयालाल भील नाम के एक आदिवासी व्यक्ति के साथ बर्बरता की बेहद अमानवीय घटना सामने आयी है? मृतक को चोरी की शंका पर बुरी तरह से पीटने के बाद उसे एक वाहन से बांधकर निर्दयता से घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गयी? मै सरकार से मांग करता हूं कि ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने को लेकर तत्काल आवश्यक कदम उठाए। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो, प्रदेश में कानून का राज स्थापित हो। उन्‍होंने घटना का वीडियो भी इसके साथ अटैच किया है।


 SP सूरज कुमार ने दी जानकारी

घटना के बारे में नीमच के एसपी सूरज कुमार वर्मा ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब छह बजे आरोपी छीतरमल गुर्जर ने कान्हा को मोटर साइकिल से टक्कर मार दी थी। इस दौरान छीतरमल की बाइक पर लदा दूध नीचे गिर गया था। टक्कर लगने पर कान्हा ने पत्थर उठा लिया। इस पर छीतरमल ने रिश्तेदारों को बुला लिया और कान्हा से जमकर मारपीट की। इसी दौरान उस सड़क से एक पिकअप गाड़ी निकली। इसमें रस्सी भी बंधी थी। आरोपियों ने कान्हा के पैर बांधकर पिकअप से उसे 100 मीटर से ज्यादा दूर तक घसीटा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.