Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पार्किंग स्थल में विवाद के बाद सुरक्षा गार्ड ने की युवक की हत्या, मृतक की पहचान करने में जुटी पुलिस

देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला नई दिल्ली की है, जहां पार्किंग स्थल पर हुए विवाद में सुरक्षा गार्ड ने 1 शख्स की हत्या कर दी। इससे पहले कि आरोपी शव को ठिकाने लगा पाता, गश्त कर रही पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी का नाम सुरमेश है, जो महिपालपुर का रहने वाला है। वहीं मृतक कौन था और कहां का निवासी था। ये अभी तक पता नहीं चल पाया है। वसंत कुंज नार्थ पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी हुई है।



जानिए क्या है पूरा मामला


साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के DCP इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक PCR वैन ने गश्त के दौरान एक रिक्शे पर एक शव को ले जाते हुए देखा। जब रिक्शे वाले को रुकवाया गया और जांच की गई तो मालूम हुआ कि यह हत्या का मामला है। PCR में तैनात हवलदार विनोद ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी, जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी सुरमेश को गिरफ्तार कर लिया।


गला घोंटकर उतारा मौत के घाट


पुलिस का कहना है कि सुरमेश महिपालपुर में ही एक बेसमेंट पार्किंग का सुरक्षा गार्ड है। 22-23 जुलाई की रात को एक व्यक्ति नशे की हालत में बेसमेंट में आया था। वह सुरमेश से बहस करने लगा, जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। सुरमेश ने उस व्यक्ति को घुसों से वार कर नीचे गिरा दिया और फिर गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का दावा है कि सुरमेश ने रातभर शव को बेसमेंट में ही बने एक कमरे में रखा, जिसके बाद तड़के लगभग 4 बजे वह शव को ठिकाने लगाने के लिए एक रिक्शे पर रख कर ले जाने लगा, लेकिन रास्ते मे पुलिस ने उसे पकड़ लिया।


मृतक की पहचान में जुटी पुलिस


अधिकतर ये देखने को मिलता है कि पुलिस के सामने हत्यारे का सुराग लगाना एक चुनौती होती है, लेकिन इस मामले में हत्यारा तो पकड़ा जा चुका है पर मरने वाला व्यक्ति कौन था, ये किसी को नहीं पता है। पुलिस के सामने फिलहाल मृतक की शिनाख्त करना एक चुनौती बनी हुई है।  पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। मृतक के बाएं हाथ पर हिंदी में महाकाल लिखा हुआ टैटू गुदा हुआ है। 


सफदरजंग अस्पताल में रखवाया गया शव 


मृतक के पास से किसी वाहन से जुड़ी पार्किंग की पर्ची मिली है, जो 22 जुलाई की है। जिसके आधार पर एयरपोर्ट की पार्किंग स्थल पर छानबीन की जा रही है। इसके अलावा मृतक ने शरीर पर नील रंग की शर्ट, नेवी ब्लू रंग का स्पोर्ट्स पायजामा और काले रंग के नाइक के स्पोर्ट्स शू पहने हुए थे। शव को सफदरजंग अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया गया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.