Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CRIME: लड़की को युवक की स्कूटी में देख आग बबूला हुए पिता और भाई, कुल्हाड़ी से हमला कर लड़के को उतारा मौत के घाट

देश में ऑनर किलिंग का मामला तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला बैतूल जिले के आमला का है, जहां से ऑनर किलिंग (Betul Honor killing) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां पिता ने अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ स्‍कूटी पर देख लिया, जिसके बाद गुस्‍साए पिता ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर लड़के को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस  ने  आरोपी पिता और नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।




बैतूल पुलिस के मुताबिक 18 जुलाई को लाखापुर गांव में मौजूद खेत में नाले के पास आमला के रहने वाले सूरज काचेवार नाम के युवक की खून से लथपथ लाश मिली थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि युवक की हत्या गांव के ही किशोरी उइके और उसके नाबालिग बेटे ने कुल्हाड़ी मार कर की थी। इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया। युवक होटल में वेटर का काम करता था। पुलिस के मुताबिक 17 जुलाई की रात लाखापुर में आमला का एक युवक दोस्त के साथ अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया था। इसके बाद वह वापस आमला जा रहा था। 


यह भी पढ़ें:- बॉयफ्रेंड से बात करने से रोकने पर कलयुगी बेटी ने की पिता की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा


लड़की के पिता किशोरी उईके और उसका नाबालिग बेटा भी गांव गए थे। उन्होंने दोनों को स्कूटी पर देख लिया था। इससे बाप-बेटा आग बबूला हो गए। दोनों ने बाइक से स्कूटी का पीछा किया। पीछा करते हुए टक्कर मार कर सूरज को गिरा दिया। जिसके बाद दोनों ने युवक की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पिता और उसके नाबालिग बेटे से पूछताछ की। पुलिस की सख्‍ती के बाद दोनों आरोपियों ने गुनाह कबूल कर लिया।


यह भी पढ़ें:- डेढ़ करोड़ के इंश्योरेंस के लिए गोद लिए हुए बेटे की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला


आरोपी पिता ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि  सूरज उसकी बेटी से मिलने के लिए स्कूटी से लाखापुर आया था। उससे मिलने के लिए लड़की गांव के ही पास एक मंदिर की ओर गई थी। लड़की का पिता और बेटा जब घर लौटे तो लड़की गायब थी। तलाश करने पर वह मंदिर के पास सूरज और उसके दोस्त के साथ स्कूटी पर दिखी। इसके बाद दोनों ने बाइक से स्‍कूटी का पीछा कर टक्कर मार दी। इससे सूरज ढलान की तरफ गिर गया। दोनों ने सूरज को कुल्हाड़ी और डंडों से जमकर मारा। इसके बाद युवक के शव को नाले में फेंक कर मौके से फरार हो गए। बता दें कि देश में क्राइम लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या, लूटपाट रेप और चोरी की खबरें सामने आ रही है।  

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.