Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भाई-बहन के प्यार में मिठास घोलेंगी बिहान की राखियां, इन नंबरों के जरिए कर सकते हैं ऑर्डर

राखी सिर्फ एक धागा नहीं है, एक अभिव्यक्ति भी है। रक्षाबंधन के त्यौहार पर इस साल बिहान के स्वसहायता समूह की महिलाओं द्वारा छत्तीसगढ़ी संस्कृति के अुनरूप निर्मित परंपरागत सुंदर राखियों से भाईयों की कलाईयां सजेंगी। भाई-बहन के प्यार में मिठास घोलेंगी बिहान की राखियां। राजनांदगांव कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने नागरिकों से अपील की है कि रक्षाबंधन के पावन पर्व पर स्वसहायता समूह की महिलाओं द्वारा निर्मित राखियां खरीद कर उनका उत्साहवर्धन करें।



बिहान के स्वसहायता समूह की महिलाओं ने परंपरागत धान, बांस, चावल, अरहर, रखिया बीज, मोती और खुबसूरत रंग-बिरंगे धागों और डिजाइन से सजी राखियां वेरायटी का निर्माण किया है, जो कलेक्ट्रेट के गढ़कलेवा परिसर में बिहान के राखी स्टॉल विक्रय केंद्र में उपलब्ध है। साथ ही वाट्सअप नंबर 9009803794 और 7049936001 से संपर्क कर राखी मंगाई जा सकती है। केटलॉग से अपनी पसंदीदा राखी का कोड लिख कर व्हाट्सअप, कोरियर, डाक और अन्य माध्यमों से मंगवा सकते हैं। 


इतनी राखी ऑर्डर करने पर मिलेगा ऑफर


न्यूनतम 50 से 100 राखी ऑर्डर पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट, न्यूनतम 100 से 500 राखी ऑर्डर पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट, न्यूनतम 500 से ज्यादा राखी के ऑर्डर पर 25 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। ऑर्डर मिलने के 3 से 4 दिन के अंदर राखी उपलब्ध कराई जाएगी। राखी स्टॉल में राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन बिहान की जय मां शीतला स्वसहायता समूह और जय मां अंबे समूह की महिलाएं राखी का विक्रय कर रही हैं। इन महिलाओं को राखी निर्माण के लिए स्टार्टअप विलेज एन्टरप्रेन्योटशिप प्रोग्राम के तहत 4 दिन का प्रशिक्षण दिया गया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.