Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 29 युवक और 15 युवतियां गिरफ्तार

हरियाणा के फरीदाबाद में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। दरअसल, फरीदाबाद स्थित नीलम बाटा रोड के द अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट में छापेमारी कर पुलिस ने 44 लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। होटल में बड़ी संख्या में शराब की बोतलें और शराब से भरे हुए ग्लास भी मिले हैं। गिरफ्तार किए गए 44 आरोपियों में 29 युवक और 15 युवतियां हैं।


मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत टीम बनाकर रेड मारने के लिए प्लानिंग बनाई। योजना के मुताबिक पुलिस ने एक सिपाही को फर्जी ग्राहक बनाकर होटल में भेजा और सूचना के कंफर्म होने पर छापा मार दिया। इसके बाद पुलिस ने 15 लड़कियों के साथ 44 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक यहां कमेटी लॉटरी की पार्टी चल रही थी, जिसमें NCR से इन युवतियों को बुलाया गया था। इनमें दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद की रहने वाली कई युवतियां शामिल है।

29 जुलाई को भी 8 आरोपियों को किया गया था गिरफ्तार


बता दें कि 29 जुलाई को भी मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट  (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ किया था। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने देर रात सुकलुढाना क्षेत्र के एक किराए के मकान पर दबिश दी। जहां से 8 लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में 5 युवक और 3 युवतियों शामिल है। पुलिस ने जिन जगहों पर कार्रवाई की है, वहां से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

8 आरोपियों की गिरफ्तारी

छिंदवाड़ा पुलिस ने बुधवार तड़के 4 बजे सुकलुढाना क्षेत्र में  छापेमारी करते हुए देह व्यापार में लिप्त 3 युवती और 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक जिस स्थान पर छापामार कार्रवाई की गई वहां लंबे समय से देह व्यापार का रैकेट चल रहा था जिसमें अभी सिर्फ पुलिस को 8 लोग ही हाथ लगे हैं। जबकि अन्य लोगों के नाम भी सामने आ रहे है, जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। देह व्यापार के तार जिले के विभिन्न क्षेत्रों में फैले हुए हैं। इसके लिए पूरा नेटवर्क सक्रिय है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.