Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Rape News- झोपड़ी में घुसकर आदिवासी महिला से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार


पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले से एक घिनौनी घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक गांव में आदिवासी महिला के साथ एक युवक ने कथित तौर पर बलात्कार किया। आरोपी ने पीड़िता की झोपड़ी में जबरन घुसकर वारदात को अंजाम दिया और किसी को नहीं बताने के लिए धमकी भी दी।





छत्तीसगढ़ में जेंडर इक्वेलिटी देने किन्नर समुदाय ने मुख्यमंत्री के प्रति जताया आभार, शासकीय नौकरियों में आरक्षण सहित…





पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह वारदात 8 से 10 जून के बीच की है, जब महिला अपने बच्चे के साथ झोपड़ी में सो रही थी। घटना के वक्त उसका पति काम के लिए बाहर गया हुआ था। आरोपी ने महिला को धमकी दी कि अगर वह इस वारदात के बारे में किसी को बताएगी तो उसे इसका गंभीर अंजाम भुगतना होगा।
घटना के बाद महिला ने एक एनजीओ की मदद से पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। फिर शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर रेप और आपराधिक धमकी के लिए विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया।





दिल्ली और पड़ोसी राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों से सावधान रहने की जरूरत, हर हाल में संक्रमण को फिर फैलने से रोकना जरूरी- भूपेश बघेल





पालघर पुलिस ने रविवार को बताया कि पीड़िता के ही गांव में रहने वाले आरोपी को जवहर तालुक से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ बलात्कार और भारतीय दंड संहिता (IPC) की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.