Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Crime: 2 महीने के मासूम को पानी के टैंक में डालकर उतारा मौत के घाट, बच्चे की मामी ही निकली कातिल


देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से रोजाना हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले का है, जहां के अब्दुल्लापुरमेट पुलिस स्टेशन इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। हैदाराबाद के सीमावर्ती इलाके में स्थित अनाजपुर गांव में 2 महीने के मासूम को उसके अपने मामी ने पानी की टैंक में डालकर हत्या कर दी। मासूम के माता को अपने भैया भाभी पर शक था कि आपसी रंजिश के चलते मासूम को उसके मामा मामी ने ही हत्या की होगी।





जमीन विवाद के चलते पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस





हैदाराबाद के वनस्थलीपुरम क्षेत्र के ACP पुरुषोत्तम रेड्डी ने कहा कि अब्दुल्लापुरमेट पुलिस स्टेशन इलाके के अनाजपुर गांव में 2 महीने के बच्चे को पानी की टैंक में डालकर हत्या कर दी गई थी। उसके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ACP ने बताया कि करीब 12 साल पहले लता की शादी हुई थी, लेकिन इतने सालों से कोई बच्चा नहीं हो रहा था। 2 महीने पहले ही उसने बेटे को जन्म दिया था, बच्चे होने के बाद रिवाज के मुताबिक वो अपने बेटे को लेकर मायके गई थी। मायके में उसके भाभी स्वेता को भी बच्चे नहीं हो रहे थे। करीब ढाई महीने पहले गर्भपात हो गया था। इस विषय पर लता अपने भाभी स्वेता को ताना मारती थी कि तुम्हें थाइरॉइड है इसीलिए बच्चे नहीं होंगे।









इस ताने से स्वेता के मन में ईर्ष्या पैदा हुआ और लता के बच्चे को भी खत्म करने का इरादा बना लिया। रात के 3.30 बजे करीब जब सभी सो रहे थे, तब स्वेता अपनी मां के पास सोया हुआ 2 महीने के मासूम को उठाकर छत पर ले गई और मारकर हत्या की कोशिश की। जब मासूम रोने लगा तो पानी की टैंक में गिराकर हत्या कर दी। ACP ने आगे बताया कि बच्चे की गायब होने की शिकायत मिली थी। अब्दुल्लापुरमेट पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर इलाके को छान मारा। CCTV भी खंगाली, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला, घटना के समय घर का दरवाजा अंदर से बंद था। बाहर से कोई नहीं आया था, फिर घरवालों से ही पूछताछ शुरू की तो सच्चाई सामने आई। आरोपी स्वेता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। स्वेता ने कहा कि ननद लता ने उसे बांझ कहा था इसीलिए उसे भी बांझ बनाना चाहती थी।





बढ़ रही वारदात





बता दें कि 5 दिन पहले पटना में पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद पति ने गर्दन में गोली मारकर अपनी जान दे दी थी। युवक स्कंद नंदन त्रिपाठी ऊर्फ गोली अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था। वह मूल रूप से नालंदा के हिलसा का रहने वाला था। वहीं महाराष्ट्र के नागपुर में मां के अपमान का बदला लेने के लिए 20 साल के सूरज साहू नामक युवक ने कथित तौर पर 15 साल के मंगलू पांडे की हत्या कर दी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.