Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मायावती का ऐलान- BSP अकेले ही लड़ेगी UP में चुनाव, AIMIM के साथ नहीं होगा कोई गठबंधन


लखनऊ। उत्तरप्रदेश में अब विधानसभा चुनाव पास आ रहे है वैसे वैसे अब वहां राजनीति भी गरमा रही है। इसी बीच मायावती ने ऐलान किया है कि बसपा यूपी में अकेले चुनाव लड़ेगी। बसपा व असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के बीच गठबंधन को लेकर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती ने स्पष्ट कर दिया है।





मायावती ने कहा किउन्होंने कहा है कि गठबंधन की खबरें निराधार हैं। उन्होंने आज सुबह ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी। मायावती ने उन खबरों का भी खंडन किया, जिनमें कहा जा रहा था कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बसपा और AIMIM के बीच गठबंधन हो सकता है।





बसपा सुप्रीमो ने रविवार सुबह एक ट्वीट कर लिखा कि मीडिया के एक न्यूज चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव में AIMIM व बीएसपी मिलकर लड़ेगी‌। यह खबर पूर्णतः गलत, भ्रामक व तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है तथा बीएसपी इसका खण्डन करती है।






https://twitter.com/Mayawati/status/1408975940378533888?s=20





https://twitter.com/Mayawati/status/1408975942299516931?s=20




वैसे इस सम्बन्ध में पार्टी द्वारा फिरसे यह स्पष्ट किया जाता है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी व उत्तराखण्ड में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधानसभा का यह आमचुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबन्धन करके नहीं लड़ेगी अर्थात् अकेले ही लड़ेगी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.