Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

युवक ने घरवालों से छुपकर करली किन्नर से लवमैरिज, जब वो अचानक पहुंची घर तो….


प्यार अक्सर समाज के नियमों को नहीं मानता, लेकिन ऐसे जोड़ों की जीवन फिर आसान भी नहीं रह जाता। ऐसा ही एक मामला बिहार के सासाराम 'रोहतास' जिले से सामने आ गई है। जहां एक युवक ने अपनी किन्नर प्रेमिका से प्रेम विवाह रचा लिया है। जब वो किन्नर पत्नी को घर लेकर पहुंचा तो परिजनों समेत सभी गांव वालों की आंखे खुली की खुली रह गई। आस पास के लोगों ने बताया कि सास तो अपनी किन्नर बहू को देखते ही बेहोश हो गईं।





हकीकत का यह पूरा मामला सासाराम के करगहर थाना इलाके का है। यहां पहले तो एक युवक को किन्नर से प्रेम हुआ। बाद में युवक ने किन्नर से शादी भी कर ली। शादी के बाद युवक अपनी किन्नर पत्नी को अपने घर लेकर आया। जहां पर अपनी किन्नर बहू को देखते ही युवक की मां यानी कि सास बेहोश हो गईं। अब इस अजब-गजब शादी को लेकर पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।





ऐसे हुए प्यार





जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले एक नाच पार्टी में कार्य करने के दौरान करगहर निवासी गोलू कुमार को पानापुर निवासी किन्नर नंदनी से प्यार हो गया। फिर दोनों ने एक दूजे के लिए जीने-मरने की कसमें भी खा लीं। मौका मिलने पर एक दिन दोनों ने आपस में लवमैरिज भी कर ली। इसके बाद वे दोनों पति-पत्नी के तौर पर करगहर में ही एक किराए घर लेकर रहने लगे। किसी तरह इस बात की भनक युवक के परिवार के लोगों को लग गईं। इसके बाद परिजन गोलू कुमार को उसकी किन्नर पत्नी नंदनी से अलग करने का प्रयास करने लगे। इस बात के बारे में किसी तरह किन्नर नंदनी को भी पता चल गया। इसके बाद किन्नर नंदनी अपने पति के गोलू के घर पहुंच गई। फिर क्या था, स्थितियां ही चौंकाने वाली पैदा हो गईं।





नजारा देखकर हर कोई रह गया हैरान





किन्नर बहू ने बेहोश सास को होश में लाने का किया प्रयास क्योंकि अपनी किन्नर बहू को देखकर युवक गोलू कुमार की मां अपने होश गंवा बैंठीं। स्थिति उस वक्त और हैरान कर देने वाली हो गई कि जब अपनी बेहोश सासू मां के सिर पर पानी छिड़क कर उसकी किन्नर उन्हें होश में लाने का प्रयास करने लगी। इस दृश्य को देखकर सभी लोग हतप्रभ रह गए। कहीं दूसरी जगह रहने के लिए चले गए हैं दोनों दूसरी ओर लोक लाज के भय की वजह से वर्तमान में गोलू कुमार और उसकी किन्नर पत्नी करगहर से निकल कर कहीं दूसरी जगह पर किसी करीबी रिश्तेदार के यहां पर रहने के लिए चले गए हैं। स्थानीय लोग इस पूरे वाक्ये पर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.