Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BJP सांसद की बहू हुई गायब, पति और ससुर पर किडनैपिंग का लगा आरोप


उत्तरप्रदेश के मोहनलालगंज के BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी अंकिता करीब एक हफ्ते से गायब है, जिसे लेकर अंकिता के पिता ने सांसद और आयुष पर बेटी के किडनैपिंग का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बेटी को सांसद और उनके बेटे ने गायब किया है। इसलिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जानकारी के मुताबिक अंकिता और आयुष ने लव मैरिज की थी और इसी साल मार्च में उनके बीच में तनातनी शुरू हुई, जिसके बाद दोनों अलग हो गए।





नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार





दोनों का मामला कोर्ट में भी चल रहा है। इसी बीच 16 जून को अंकिता संदिग्ध हालात में गायब हो गई। बहराइच निवासी अंकिता के पिता आशीष सिंह का कहना है कि उनकी बेटी अपने केस के सिलसिले में बहराइच स्थित घर से लखनऊ में कोर्ट गई थी, जहां से उसे गायब कर दिया। आशीष सिंह का कहना है कि कोर्ट में पेशी के बाद अंकिता को आगरा में रहने वाली अपनी बड़ी बहन के घर जाना था। दोपहर को जब अंकिता को फोन किया गया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ मिला।





सरगुजा संभाग में फिर एक 13 साल की नाबालिग हुई दुष्कर्म की शिकार, 2 लड़कों ने अपहरण कर किया गैंगरेप





खोजबीन करने पर भी कुछ पता नहीं चला। उसी रात करीब 9 बजे अंकिता ने मैसेज करके बताया कि आयुष उसके भाई विकास और दोस्त अरमान गाजी ने उसे किडनैप कर लिया है। अंकिता ने 17 जून को आगरा में रहने वाली बड़ी बहन के मोबाइल पर भी मैसेज किया कि यह लोग मुझे मार देंगे। मुझे जल्दी से छुड़ा लो। यह मैसेज आने के बाद अंकिता के परिवारजन परेशान हो गए और पुलिस के चक्कर लगाने शुरू किए। हालांकि इस पूरे मामले को पुलिस संदेह की नजर से देख रही है।





मामले में अब तक नहीं हुई FIR





पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 1 हफ्ते से अंकिता गायब है और गायब होने वाले ही दिन उसने किडनैपिंग का आरोप लगाया, लेकिन परिवार का कोई भी सदस्य पुलिस के पास शिकायत करने नहीं आया। अब दो दिन से अंकिता के पिता प्रार्थनापत्र लेकर सांसद और उनके परिवार के सदस्यों पर आरोप लगा रहे हैं, जिसके पीछे कोई साजिश हो सकती है। फिलहाल इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।





सांसद ने अंकिता के आरोपों को बताया फर्जी





बता दें कि आयुष ने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अगस्त 2020 को अंकिता से लव मैरिज की थी। कुछ समय बाद ही वह उसे प्रताड़ित करने लगा। 2 मार्च को आयुष ने विरोधियों को फंसाने के लिए मड़ियांव में साले आदर्श से खुद पर गोली चलवाई थी। आदर्श को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। राजफाश होने के बाद आयुष ने कई दिन बाद आत्मसमर्पण कर दिया था। इसके बाद अंकिता ने आयुष और सांसद परिवार पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। मामले की न्यायालय में सुनवाई चल रही थी। अंकिता उसी केस के सिलसिले में पेशी पर जा रही थी। इधर, सांसद कौशल किशोर का कहना है कि आयुष से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने अंकिता के आरोपों को फर्जी बताया है।






https://twitter.com/i/status/1407718271579693058

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.