Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

1 जुलाई से शुरू होगी चारधाम यात्रा, चरणबद्ध तरीके से मिलेगा मौका, पढ़िए दिशानिर्देश


देहरादून। जल्द ही चारधाम की यात्रा शुरू होने वाली है। उत्तराखंड सरकार ने चारधाम यात्रा को चरणबद्ध तरीके से शुरू करने की अनुमति दे दी है। पहले चरण में एक जुलाई से केवल स्थानीय लोगों को ही चारधाम यात्रा करने की अनुमति होगी। 11 जुलाई से पूरे राज्य के लिए यह अनुमति प्रदान कर दी जाएगी। हालांकि यात्रा के लिए आरटी पीसीआर और रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य की गई है।





इंसानियत जिंदा है साहब : सात समुंदर पार से मिली लाचारों को मदद, युवाओं ने किया भरपेट भोजन की व्यवस्था





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने बताया कि आज मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक के बाद निर्णय लिया गया कि राज्य में 22 जून से 29 जून तक कोरोना कर्फ्यू में कई छूट दी जाएंगी। इसके तहत सप्ताह में पांच दिन दुकानों को खोला जा सकेगा। हालांकि इसका समय पूर्व की तरह रहेगा। उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट 50% बैठने की क्षमता के साथ दस बजे तक खोले जा सकेंगे। इसके अलावा सभी ऑफिस को 50% की क्षमता के साथ खोलने का निर्णय लिया गया है।





जब अचानक मेट्रो में घुस आया बंदर, वीडियो हुआ वायरल, यूजर बोले- बिना मास्क मुफ्त सवारी, देखें वीडियो




जरूरी सेवाओं के सभी ऑफिस पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे। सुबोध उनियाल ने बताया कि एक जुलाई से चारधाम यात्रा भी चरणबद्ध तरीके से शुरू की जा रही है। पहले चरण में चमोली, रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी के लोगों को बद्रीनाथ, केदारनाथ और गंगोत्री-यमुनोत्री जाने की अनुमति होगी। 11 जुलाई से राज्यभर से लोग चारधाम की यात्रा पर जा पाएंगे। इसके लिए RT-PCR और रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट जरूरी होगा।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.