Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हैवानियत की सारी हदें पार, मां के 1000 से ज्यादा टुकड़े कर खा गया बेटा


मां को भगवान का रूप कहा जाता है, लेकिन जन्म देने वाली मां के साथ ही एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। इस दरिंदे ने अपनी मां की हत्या करने के बाद लाश के 1000 से ज्यादा टुकड़े किए और लाश के इन टुकड़ों को​ उसने एक हफ्ते तक खाया। हर इंसान अपनी मां से बेपनाह प्यार करता है और करे भी क्यों ना, वो मां ही होती है जो जीवन भर बड़े ही लाड़-प्यार से हमारे सब नखरे उठाती है। लेकिन इस प्यार के बदले में स्पेन के एक शख्स ने जो अपनी मां के साथ किया उसके बारे में सोच कर भी लोगों की रूह कांप जाएगी। दुनिया की कोई मां नहीं चाहेगी कि उसका बेटा ऐसा हो।





मां की गला दबाकर हत्या





जन्म देने वाली मां के साथ एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। स्पेन के रहने वाले इस दरिंदे ने अपनी मां की हत्या करने के बाद लाश के 1000 से ज्यादा टुकड़े किए। मां की लाश के इन टुकड़ों को​ उसने प्लास्टिक के जार में बंद कर फ्रिज में रख दिया, जिसे उसने एक हफ्ते तक खाया। दिल दहला देने वाली इस वारदात को स्पेन के वेन्टस में रहने वाले 28 साल के अल्बर्टो सांचेज गोमेज ने अंजाम दिया है।अल्बर्टो अपनी मां के साथ वेन्टस के मेड्रिड में रहता था। ये मामला साल 2019 का है जब एक रात 68 साल की मां से उसका झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर उसने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी।





पुलिस भी रह गई थी हैरान





जानकारी के मुताबिक अल्बर्टो ने मां की लाश के एक हजार से ज्यादा टुकड़े किए। लाश को काटने के लिए उसने आरी का इस्तेमाल किया। लाश के टुकड़ों को उसने प्लास्टिक के जार में फ्रिज में रख दिया। अल्बर्टो ने एक हफ्ते तक इन टुकड़ों को पका कर और कई बार कच्चा भी खाया। कुछ टुकड़े उसने अपने कुत्ते को भी खाने के लिए दिए। अल्बर्टो की मां के एक दोस्त ने उनके गायब होने की रिपोर्ट लिखाई तो पुलिस छानबीन करते हुए उनके घर पहुंची। पुलिस वहां का नजारा देख हैरान रह गई।





हत्या के आरोप में 20 साल की सजा





घर के आस-पास और प्लास्टिक कंटेनर्स में लाश के टुकड़े बरामद हुए, जिसके बाद अल्बर्टो को हिरासत में लिया गया। पुलिस के गिरफ्तार किए जाने के बाद उसने पागल होने का नाटक शुरू कर दिया। उसके बचाव में वकील ने भी उसे मानसिक रोगी घोषित करवाना चाहा, लेकिन कोर्ट ने इस दलील को खारिज कर दिया। अल्बर्टो अब हत्या के मामले में 15 साल और शव के साथ अमानवीय व्यवहार के लिए 5 महीने की अतिरिक्त सजा काटेगा। साथ ही कोर्ट ने उसे मुआवजे के तौर पर अपने भाई को करीब 53 लाख रुपये का भुगतान करने का भी आदेश दिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.