Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

IPL 2021 - बचे हुए मैच अब संयुक्त राष्ट्र अमीरात (UAE) में होंगे आयोजित, राजीव शुक्ला ने दी जानकारी


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है। आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच अब संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आयोजित किये जाएंगे। BCCI की मीटिंग में यह निर्णय लिया गया है। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसकी जानकारी दी।






https://twitter.com/IPL/status/1398550032056340482?s=20




बीसीसीआई ने इसलिए लिया यह फैसला





बताया जा रहा है कि बीसीसीआई ने यह फैसला इसलिए भी लिया है क्योंकि सितंबर -अक्टूबर में भारत में आमतौर पर मौसम खराब रहता है। बता दें कि बायो बबल में कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 4 मई को बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल समय के लिए स्थगित कर दिया था।





गैर मुस्लिम शरणार्थियों के लिए बड़ी खबर- गृह मंत्रालय का फैसला, इन देशों से आए लोगों को मिलेगी नागरिकता, ऐसे कर सकते हैं आवेदन




राजीव शुक्ला ने दी इसकी जानकारी





बीसीसीआई ने आज अहम मुद्दों पर चर्चा के लिए स्पेशल जनरल मीटिंग दोपहर 12 बजे बुलाई थी। इसके लिए बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली शुक्रवार रात कोलकाता से मुंबई पहुंचे। इस बैठक में आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों को यूएई में कराने के फैसले पर मुहर लगा दी है। बीसीसीआई की बैठक के बाद बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसकी जानकारी दी।





बीसीसीआई ने इस बैठक में यह भी तय किया है कि वह आईसीसी से टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर कोई भी फैसला लेने से पहले भारत में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा के लिए इंतजार करने को कहेगी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.