Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शादी के दूसरे ही दिन ये नर्स पहुंची ड्यूटी पर, बोली- ये समय छुट्टी का नहीं, फ़िलहाल स्टाफ कम है और संकट बड़ा


उत्तरप्रदेश। देश इस समय कोरोना जैसी भीषण महामारी से जूझ रहा है। ऐसे मुश्किल समय में हमारे स्वास्थकर्मी और फ्रंट लाइन वर्करों ने सेवा का जज्बा दिखाया है वो काबिले तारीफ है। ताजा मामला उत्तरप्रदेश का है, जहां एक नर्स शादी के दूसरे ही दिन जब ड्यूटी पर पहुंची तो सब हैरान रह गए। नर्स का नाम रेखा है।





रविवार को शादी करने के बाद स्टाफ नर्स रेखा शर्मा सोमवार को ही राजकीय मेडिकल कॉलेज अपनी ड्यूटी के लिए पहुंच गई। बता दें कि उनकी ड्यूटी एलटू आइसोलेशन वार्ड में है। रेखा का मानना है कि छुट्टी तो वो फिर कभी भी ले लेंगी, मगर यह वक्त कोरोना संक्रमित मरीजों की सेवा का है। फ़िलहाल स्टाफ कम है और संकट बड़ा। रेखा शर्मा का मानना है कि स्वास्थ्यकर्मी होना जिम्मेदारी का काम है।





सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली रेखा शर्मा नवंबर 2020 से राजकीय मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स हैं। रेखा पिछले साल शुरू हुए कोरोना संक्रमण के बाद से लगातार अब तक एलटू आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी कर अपना फर्ज निभा रहीं हैं। गत वर्ष रेखा कोविड पॉजिटिव भी हो गईं थीं, लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आने के साथ ही काम पर लौट आईं थीं।





रविवार को रेखा की शादी स्टाफ नर्स जयवीर के साथ पीलीभीत के दूदिया मंदिर में हुई। इस विवाह समारोह में भी कोविड गाइड लाइन का पालन किया गया। दोनों परिवारों के कुछ ही सदस्य और दोस्त शामिल हुए। रेखा का ससुराल कन्नौज में है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.