Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अगर आप भी लेने वाले हैं नया स्मार्ट फोन तो पढ़ें ये खबर, इसी हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं ये नए मोबाइल्स


अगर आप भी कोई नया स्मार्ट फोन लेने का प्लान कर रहे है तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती है। बता दें कि 10 से 17 मई के बीच भारत में कई नए स्मार्टफोन्स लॉन्च होने जा रहे है। जिनमें से Redmi Note 10S फोन और Redmi Watch के साथ ही Infinix Note 10 Pro और ASUS Zenfone 8 series के मोबाइल्स होंगे, जिसकी चर्चा काफी दिनों से थी। 11 और 12 मई को आयोजित HTC Vivecon में भी एचटीसी के मोबाइल्स लॉन्च किए जा सकते हैं। आइए जानते है इन फोन्स के बारे में।





ASUS Zenfone 8 Series





अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स में ASUS Zenfone 8 Series के फोन्स प्रीमियम सेगमेंट के होंगे। फ्लैगशिप आसुस जेनफोन 8 सीरीज के मोबाइल्स की 12 मई को ग्लोबल लॉन्चिंग होगी, जिनमें Asus ZenFone 8 Pro और Asus ZenFone 8 स्टैंडर्ड वर्जन के साथ ही ASUS ZenFone 8 Mini जैसे फोन दुनिया के सामने पेश होंगे। इसकी लॉन्चिंग को बुधवार शाम भारत में सोशल मीडिया और यूट्यूब पर देखा जा सकेगा।





Redmi Note 10S





Xiaomi आगामी 13 मई को भारत में Redmi Note 10S लॉन्च करने वाली है, जो कि रेडमी नोट 10 सीरीज का धांसू फोन है। इस फोन के साथ रेडमी वॉच भी लॉन्च की जाएगी। भारत में रेडमी नोट सीरीज के स्मार्टफोन्स की सबसे ज्यादा बिक्री होती है, ऐसे में शाओमी अब लोगों को और ज्यादा विकल्प देने की कोशिश में है।





Infinix Note 10 Pro





बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में काफी पॉपुलर ब्रैंड इनफिनिक्स आगामी 13 मई को भारत में Infinix Note 10 Pro लॉन्च करने वाला है, जिसकी कीमत 10 से 15 हजार के बीच रह सकती है। MediaTek Helio G95 प्रोसेसर, 64 MP प्राइमरी सेंसर वाले रियर कैमरे और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी समेत अन्य धांसू फीचर्स से लैस इस फोन के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.