Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सीमित डेटा यूज़ करने वालों के लिए खास है जियो का ये प्लान, 84 दिन की वैलिडिटी के साथ और बहुत कुछ


नई दिल्ली। अगर आप दिन भर में सीमित डेटा इस्तेमाल करते हैं तो रिलायंस जियो के 3 किफायती रिचार्ज प्लान आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकते है। रिलायंस जियो के इन तीनों रिचार्ज प्लान में हर दिन का खर्च 5 रुपये से कम पड़ता है। तो आइए जानते हैं कि जियो के इन 3 सस्ते रिचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या फायदे मिलेंगे।





जियो के इस प्लान में हर दिन का खर्च 3.86 रुपये





रिलायंस जियो के पास 1,299 रुपये वाला किफायती रिचार्ज प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिन (11 महीने) की है। यानी, इस प्लान में हर दिन खर्च 3.86 रुपये पड़ता है। अगर प्लान के साथ मिलने वाले फायदे की बात करें तो किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग बेनेफिट मिलता है। प्लान में 24GB डेटा यूजर्स को दिया जाता है। प्लान में 3600 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलता है।





जियो के इस प्लान में हर दिन का खर्च 3.91 रुपये





रिलायंस जियो का 329 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी बेहद किफायती है। 329 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। यानी, इस प्लान में हर दिन का खर्च 3.91 रुपये पड़ता है। रिलायंस जियो के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में 6GB डेटा दिया जाता है। प्लान में 1000 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है।





जियो के इस प्लान में हर दिन का खर्च 4.60 रुपये





रिलायंस जियो के पास 129 रुपये का किफायती प्लान है। जियो के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अगर हर दिन के खर्च के हिसाब से देखें तो जियो के इस प्लान में डेली का खर्च 4.60 रुपये पड़ता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। रिलायंस जियो के इस प्लान में 2GB डेटा मिलता है। प्लान में यूजर्स को 300 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.