Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

IPL Auction 2021: इन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश, 10 करोड़ से अधिक की कीमत मे बिके


IPL 2021 Auction: आईपीएल 2021 के ऑक्शन में कई खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बरसा है. कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिनको उनके बेस प्राइस से कई गुना ज्यादा रकम पर खरीदा गया है.





क्रिस मॉरिस-16 करोड़
साउथ अफ्रीका के फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा कीमत में बिकने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ में खरीदा है. इससे पहले आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा कीमत में युवराज सिंह (16 करोड़) बिके थे. मॉरिस इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे. उन्हें आईपीएल 2020 की नीलामी में आरसीबी ने 10 करोड़ रुपये में खरीदा था.





काइल जेमिसन-15 करोड़
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में जारी खिलाड़ियों की नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन को 15 करोड़ रुपये में खरीदा है. जेमिसन इस बार की नीलामी में अब तक दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. जेमिसन का बेस प्राइस 75 लाख रुपये था.





ग्लेन मैक्सवेल- 14.25
ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज़ ग्लेन मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपये में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खरीदा है. मैक्सवेल को खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने बहुत कोशिश की, लेकिन पर्स में पैसें कम होने के कारण वो इस खिलाड़ी को नहीं खरीद सकी. बता दें कि नीलामी से ठीक एक दिन पहले ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल के 14वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने की इच्छा जाहिर की थी. बता दें कि मैक्सवेल पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे. आईपीएल 2020 में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं था, जिसके कारण फ्रेंचाइजी ने उन्हें नीलामी से पहले रिलीज कर दिया. पंजाब ने मैक्सवेल सहित कुल नौ खिलाड़ियों को रिलीज किया है.





झाई रिचर्डसन- 14 करोड़
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में जारी खिलाड़ियों की नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर झाई रिचर्डसन को किंग्स पंजाब ने 14 करोड़ रुपये के साथ अपने साथ जोड़ लिया. रिचर्डसन का बेस प्राइस 1.50 करोड़ रुपये था। दिल्ली कैपिटल्स ने इसी मूल्य के साथ बोली की शुरुआत की. इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने भी बोली लगानी शुरू कर दी. हालांकि बाद में पंजाब किंग्स भी इसमें शामिल हो गई और उन्होंने 14 करोड़ रुपये की बोली के साथ रिचर्डसन को अपने साथ जोड़ लिया.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.