Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अवैध शराब मिलने पर DGP डीएम अवस्थी ने SI और ASI को किया सस्पेंड


DGP डीएम अवस्थी (dgp dm awasthi) ने अवैध शराब मिलने पर SI और ASI को सस्पेंड कर दिया है। डीएम अवस्थी ने रायगढ़ में शराब की अवैध फैक्ट्री संचालित होने पर एसआई और एएसआई पर कार्रवाई की है। डीजीपी ने इसके पहले भी अवैध शराब को लेकर थाना प्रभारियों को चेतावनी दी थी।





यह भी पढ़ें:- धोबी के पद पर कार्यरत सिपाही को प्रताड़ना पर धोबी समाज ने की निंदा ,DGP से की कार्रवाई की मांग





रायगढ़ में अवैध शराब पकड़े जाने पर एसआई आरएस नेताम, एएसआई रमेश बेहरा पर सस्पेंशन की कार्रवाई की गई है। इसके पहले भी डीजीपी अवस्थी (dgp dm awasthi) ने अवैध शराब मिलने पर राज्य में कई पुलिस अधिकारियों पर सस्पेंशन की कार्रवाई की है। डीजीपी ने कहा है कि अवैध शराब मिलने पर सीधे सम्बंधित थाना प्रभारी जिम्मेदार होंगे। सस्पेंशन की कार्रवाई की जाएगी।





अवैध शराब जब्त





रायगढ़ के कोतरा रोड क्षेत्र में अवैध शराब की सप्लाई की जा रही थी। किराये के मकान में छत्तीसगढ़ की महंगी ब्रांड की शराब बनाकर बेचा जा रहा था। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद आबकारी अमला की उड़नदस्ता टीम और स्थानीय आबकारी अमला ने मौके पर दबिश दी। यहां से लगभग दो लाख रुपये की अवैध शराब और बाटलिंग की जाने वाली मशीन को जब्त किया है। मामले में अपराध कायम कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।





आबकारी टीम ने की कार्रवाई





जानकारी के मुताबिक आबकारी अमला और उड़नदस्ता टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी। कोतरा रोड क्षेत्र में एक किराये के मकान में अवैध शराब बनाकर उसकी सप्लाई की जाती है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर शनिवार की सुबह आबकारी उड़नदस्ता टीम और विभाग के अधिकारियों ने मौके पर दबिश दी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.