Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Chennai test Update- चेन्नई में टीम इंडिया 192 रनों पर सिमटी, 2017 के बाद पहली बार घर में मिली शिकस्त


चेन्नई। अपनी घरेलू पिचों पर जीत हासिल करने में माहिर मानी जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड (Ind Vs Eng 1st test) के खिलाफ पहले टेस्ट में मुंह की खानी पड़ी है. चेन्नई (Chennai test Update) में खेले जा रहे चार मैच की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से मात दी है. आखिरी दिन 420 रन का पीछा करते हुए भारतीय टीम (Team India lost to England) 192 रनों पर ढेर हो गई और इंग्लैंड ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है.





रायपुर में गोल्फ टूर्नामेंट शीघ्र, आएंगे कई देशों के खिलाड़ी





इंग्लैंड टीम ने पिच का उठाया भरपूर फायदा





चेन्नई की पिच पहले दो दिन बल्लेबाजी के लिए काफी बेहतर थी, जिसका इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जमकर फायदा उठाया और पहली पारी में भारत (Team India) के सामने 578 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया. तीसरे दिन भारत की जब बैटिंग आई तो चेन्नई की पिच टूटने लगी और स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिलने लगी. इंग्लैंड ने भारत को उसकी पहली पारी में 337 रन पर आलआउट करके 241 रनों की बढ़त ले ली. इंग्लैंड ने इसके बाद अंत में भारत के सामने जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य रख दिया, जिसके जवाब में टीम इंडिया बिखर गई.





छत्तीसगढ़ में जल्द होगा “ओपन गोल्फ टूर्नामेंट”, गोल्फ फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा किया जाएगा आयोजित





2017 के बाद घर में पहली बार हारा भारत





भारतीय सरजमीं पर आकर मेजबान टीम को हराना किसी भी विदेशी टीम के लिए चुनौती से कम नहीं है, लेकिन जो रूट ने अपनी कप्तानी में कर दिखाया। इस सीरीज से ठीक पहले श्रीलंका में दो टेस्ट की सीरीज खेलना और उसे जीतना अंग्रेजों के काम आया। भारत जहां उछाल भरी पिच वाली जगह ऑस्ट्रेलिया से खेलकर लौट रहा था तो इंग्लैंड को उपमहाद्वीप की घुमावदार पिच का अनुभव मिला।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.