Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CGPSC Pre 2020 Exam - आज होगी CGPSC की प्रारंभिक परीक्षा, लाखों स्टूडेंट होंगे शामिल


रायपुर। CGPSC छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC Pre 2020 Exam) द्वारा आयोजित राज्य सेवा की प्रारंभिक परीक्षा-2020 आज रविवार 14 फरवरी को दो पालियों में आयोजित की जाएगी। प्रथम पाली सुबह 10 बजे से 12 एवं द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर तीन बजे से पांच बजे तक आयोग द्वारा निर्धारित प्रदेशभर के 439 और रायपुर के 69 परीक्षा केंद्रों में आयोजित की जाएगी। इस दौरान आबंटित परीक्षा केंद्रों में परीक्षा में अनैतिक कार्यों की रोकथाम के लिए गठित दल सत्त निरीक्षण करेंगे।





मैनपाट महोत्सव 2021 – अंतिम दिन पद्मश्री कैलाश खेर और अनुज शर्मा देंगे प्रस्तुति





पीएससी (CGPSC Pre 2020 Exam) की परीक्षा नियंत्रक आरती वासनिक ने बताया कि सीजीपीएससी की पूरी तैयारी कर ली गई है। सुरक्षा व्यवस्था के लिए हर परीक्षा केंद्र में पुलिस बल लगाया जाएगा। वहीं, कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित संयुक्त हायर सेकेंडरी स्तरीय परीक्षा-2019 की परीक्षा 14 फरवरी को होगी। प्रथम पाली प्रातः 10 बजे से 11 बजे तक एवं दृष्टि विकलांग अभ्यर्थियों के लिए प्रातः 10 बजे से 11.20 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है।





कनिष्ठ हिंदी अनुवादक, कनिष्ठ अनुवादक, वरिष्ठ हिंदी अनुवादक एवं हिंदी प्राध्यापक परीक्षा-2020 की परीक्षा द्वितीय पाली में दोपहर एक बजे से तीन बजे तक तथा दृष्टि विकलांग अभ्यर्थियों के लिए दोपहर एक बजे से लेकर 3.40 बजे तक संपन्न होगी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.