Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आपस में टकराई प्रियंका गांधी के काफिले की गाड़ियां, रामपुर जाते समय हुआ हादसा


कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi car accident) के काफिले का एक्सीडेंट हुआ है। दरअसल यूपी में हापुड़ रोड़ पर प्रियंका गांधी के काफिले में शामिल चार वाहनों की आपस में टक्कर हो गई। हालांकि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि काफिले में शामिल अगली कार के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए थे, जिसके बाद पीछे चल रही कारों की टक्कर हो गई।






https://twitter.com/ANI/status/1357144438787633152




पढ़ें: नीयरेस्ट पुलिस स्टेशन ऐप लांच





ये हादसा उस वक्त हुआ जब प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi car accident) ट्रैक्टर रैली में जान गंवाने वाले नवरीत सिंह के परिजनों से मिलने रामपुर जा रही थीं. आज नवरीत सिंह का अंतिम अरदास कार्यक्रम है. प्रियंका गांधी इस कार्यक्रम में भाग लेंगी और परिजनों को सांत्वना देंगी. प्रियंका के काफिले में उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सिंह भी मौजूद हैं. प्रियंका गांधी के इस काफिले में समर्थकों का हुजूम भी है. NH-24 के रास्ते प्रियंका गांधी रामपुर जा रही हैं.





ट्रैक्टर पलटने से हुई थी मौत





नवरीत सिंह की मौत दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई थी. नवरीत का ट्रैक्टर दिल्ली पुलिस के बैरिकेड से टकराने के बाद पलट गया था. ट्रैक्टर हादसे के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से एक वीडियो जारी किया गया था. वीडियो में देखा गया कि आईटीओ के पास पुलिस बैरिकेड को तोड़ने की कोशिश में तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलट गया. नवरीत इस ट्रैक्टर को खुद चला रहे थे. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक नवरीत सिंह की मौत दुर्घटना के कारण हुई थी.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.