Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

इस BJP नेत्री के घर चोरों ने मारी सेंध, लाखों के गहनों के साथ ले उड़े उनकी रिवॉल्वर भी


हिसार: बिग बॉस से चर्चा में आने वाली और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (theft in Sonali Phogat House)के सूने बंद मकान में चोरों में सेंध लगा दी। सोनाली के घर से लाखों के गहने और उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर भी गायब है। घटना की जानकरी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट के घर करीब 10 लाख रुपए समेत ज्वेलरी और लाइसेंसी रिवाल्वर चोरी हुई है।





पति की हुई थी रहस्य्मयी मौत





सोनाली की शादी संजय फोगाट के साथ हुई थी। संजय फोगाट की मौत साल 2016 में अपने फार्म हाउस पर ही रहस्यमयी तरीके से हो गई थी। सोनाली उस वक्त मुंबई में थीं। फिलहाल सोनाली अपनी बेटी के साथ अकेली रहती हैं। सोनाली फोगाट ने पिछले ही महीने वाइल्ड कार्ड से बिगबॉस सीजन-14 में एंट्री की थी। मूलतः वे फतेहाबाद की रहने वाली हैं और उनके पिता पेशे से किसान हैं।





पति को वश में करने पत्नी गई झाड़ फूंक कराने, झांसा देकर तांत्रिक ने किया महिला का बलात्कार





रह चुकी हैं टिकटॉक स्टार भी





आपको बता दें कि सोनाली (theft in Sonali Phogat House) टिक टॉक स्टार भी रह चुकी हैं। लेकिन जब बीजेपी सरकार ने टिक टॉक पर बैन लगा दिया तो सोनाली बीजेपी का समर्थन करती दिखीं। उन्होंने सरकार के निर्णय का खुला समर्थन किया। इससे पहले सोनाली एक फैमिली विवाद के कारण भी चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने अपनी बहन और अपने बहनोई पर मारपीट का मामला दर्ज कराया था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.