Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सहायक प्राध्यापक गृह विज्ञान एवं गणित पद के लिए साक्षात्कार 2 मार्च से, जानिए पूरी प्रक्रिया


लोक सेवा आयोग द्वारा उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत सहायक प्राध्यापक गृह विज्ञान एवं गणित पद के लिए (interview schedule for Teacher post) चिन्हांकित अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 2 से 4 मार्च तक आयोजित किया गया है। लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक प्राध्यापक गृह विज्ञान के 09 एवं सहायक प्राध्यापक गणित के 99 इस प्रकार कुल 108 पदों के लिए लिखित परीक्षा का परिणाम 19 जनवरी 2021 को जारी किया गया है। लिखित परीक्षा में अभ्यर्थियों की उपलब्धता के आधार पर कुल 163 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के चिन्हांकित किया गया।





ये होगा प्रोसेस





उपरोक्त पदों के लिए अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन साक्षात्कार तिथि के एक दिन पूर्व दो पालियों में सवेरे 9 बजे से 12.00 बजे तक तथा द्वितीय पाली अपरान्ह एक बजे से 5 बजे तक किया जायेगा। दस्तावेज के सत्यापन के दौरान अनुपस्थित रहने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं दी जायेगी। अभ्यर्थी के पास आवश्यक शैक्षणिक अर्हताओं एवं अन्य अर्हताओं के प्रमाण पत्र ऑनलाईन आवेदन करने हेतु निर्धारित अंतिम तिथि अथवा उसके पूर्व प्राप्त कर लिया होना चाहिए।





छत्तीसगढ़ सीडी कांड: 5 मार्च तक टली सुनवाई, अब छत्तीसगढ़ सरकार भी होगी पक्षकार, CBI कराना चाहती हैं केस ट्रांसफर





ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि के बाद जारी शैक्षणिक एवं अन्य अर्हताओं के प्रमाण पत्र मान्य नहीं होगे। इस संबंध में शैक्षणिक दस्तावेजों, स्थायी जाति, निवास, आय, निशक्तजन प्रमाण पत्र, पहचान, अन्य प्रमाण पत्रों की मूल प्रति तथा दो सत्यापित अथवा स्वप्रमाणित छायाप्रति प्रस्तुत करना होगा। आवश्यक शैक्षणिक अर्हता, अन्य प्रमाण पत्रों की कमी होने पर अभ्यर्थी की उम्मीदवारी समाप्त कर दी जाएगी एवं इस संबंध में कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा।





कोविड-19 नियमों का करना होगा पालन





कोविड-19 के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु आयोग कार्यालय परिसर में केवल अभ्यर्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा अभ्यर्थियों के अतिरिक्त अन्य के लिए प्रवेश निषेध है । अभ्यर्थियों को फेस मास्क लगाना एवं सेनिटाइजर रखना अनिवार्य है, जो अभ्यर्थी फेस मास्क, सेनेटाईजर के बिना साक्षात्कार में उपस्थित होगा, उन्हें साक्षात्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.