Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Horoscope 23 January 2021-आज इन राशियों का भाग्य देगा इनका साथ, जानिए अपना आजका राशिफल


दैनिक राशिफल (Horoscope 23 January 2021)





हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है और उसी के अनुसार उसके जीवन में परिवर्तन होते रहते है। ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। आज 23 जनवरी (Horoscope 23 January 2021) के दिन जानिए आपकी राशि के अनुसार आपका दिन कैसा जाएगा। जीवन में आने वाली बहुत सी समस्याओं का हल आपके राशि के अनुरूप समाधान करके ठीक किया जा सकता है।





मेष राशि (Aries)





मान सम्मान एवं स्वास्थ्य उत्तम रहेगा कार्यों की प्रगति से संतुष्ट मिलेगा. परिवार एवं परिचितों से सहयोग प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी. व्यापारिक लाभ होगा. यश प्रताप बढ़ेंगे. कार्यों में सफलता सरलता से मिलेगी. गृह सुख उत्तम भोजन एवं दांपत्य साथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. स्त्रियों से मित्रता बढ़ेगी. मित्रों से मिलना एवं उनके द्वारा आप को सहयोग प्रदान किया जाएगा.





वृष राशि (Taurus)





योजनाओं को क्रियान्वित करने से पूर्व सोच लें . घर पर भी सावधान रहें, सगे-सम्बन्धियों से व्यर्थ की शत्रुता संभव है. यात्रा एवं खर्च के अनायास योग बनेंगे. कार्य परिश्रम से ही पूर्ण होंगे. कार्यालय में कार्य की अधिकता रहेगी. कठिनाइयां बढ़ सकती हैं. स्वास्थ्य बाधा संभव है. राजनीति के क्षेत्र में कष्ट होगा. सामान्य तौर पर लोगों का व्यवहार सहयोगी या मित्रता पूर्ण नहीं रहेगा. मनोबल बढ़ेगा.





मिथुन राशि (Gemini)





भाग्य की समस्या रहेगी. शरीर स्वस्थ रहेगा. लाभ की स्थिति उत्तम है. स्थाई लाभ की योजना बनेगी. आर्थिक खर्च बढ़ेगा. मंगल कार्य में धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. स्त्री वर्ग द्वारा भाग्य की वृद्धि होगी. भाइयों या प्रिय वर्ग पर व्यय अथवा उनसे सहयोग मिलेगा. यात्रा के योग भी प्रबल है.





कर्क राशि (Cancer)





यह माह का अच्छा समय है. यह समय इच्छापूर्त्ति, लक्ष्यप्राप्ति का है. सांसारिक व भौतिक सुख प्राप्त होंगे. आप कुछ नया करने की योजना बना रहे हैं तो यही उपयुक्त समय है क्योंकि इसमें सफलता निश्चित है. इस काल के अनुकूल होने के कारण आप व आपका परिवार सामान्य रुप से सुखी रहेंगे. यह समय आपके कार्यस्थल के लिए भी शुभ है. आप सम्मान, पदोन्नति एवम् प्रशंसा की आशा कर सकते हैं.





सिंह राशि (Leo)





प्रेम के क्षेत्र में अपमान अपयश कलश मिलेगा. कार्यालय में सुविधाएं प्राप्त होंगी. यात्रा योग प्रबल हैं. ज्योतिष की दृष्टि से यात्रास्थगित रखना उचित होगा. यात्रा, नए कार्य का शुभारंभ,  बैठक,  जन संपर्क आदि स्थगित रखना परिवार सामान्य रुप से सुखी रहेंगे.  यह समय आपके कार्यस्थल के लिए भी शुभ है. आप सम्मान, पदोन्नति एवम् प्रशंसा की आशा कर सकते हैं.





इन 5 चीजों के सेवन से कभी नहीं होगी शरीर में खून की कमी





कन्या राशि (Virgo)





परिवार के बड़ों से मित्रों से तथा कार्यालय में अधिकारियों से मतभेद या विरोध की स्थिति बन सकती है. अनपेक्षित अपमान की स्थिति से बचना उचित होगा. प्रत्येक क्षेत्र अतिरिक्त प्रयास के उपरांत ही सफल हो सकता है. समय को देखते हुए किसी भी प्रकार अति उत्साह से दूर रहना उचित होगा. अपने व्यापार अथवा कार्यालय में साधारण दिनों से अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. अनिद्रा की स्थिति एवं कार्य की चिंता भी हो सकती है. मानसिक रुप से आप थकान महसूस कर सकते हैं.





तुला राशि (Libra)





दांपत्य जीवन के सुख में वृद्धि होगी. पुत्र एवं पुत्री के द्वारा पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा . कार्यालय में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगे. व्यापार में लाभ की स्थिति रहेगी. नए कार्य या उत्तरदायित्व मिल सकते हैं. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. नए कार्य के श्री गणेश के लिए उत्तम अवसर है.





वृश्चिक राशि (Scorpio)





आज के दिन अप्रिय स्थितियों की स्थिति रहेगी. प्रत्येक कार्य को सूझबूझ के बाद अथवा सोचने विचारने के उपरांत ही करना उचित होगा. आर्थिक सामाजिक एवं राजनीतिक तीनों स्तर पर मन के अनुकूल कार्य नहीं हो सकेंगे. धार्मिक आध्यात्मिक एवं दान आदि के कार्य में रुचि बढ़ सकती है. कार्य परिश्रम से ही पूर्ण होंगे. कार्यालय में कार्य की अधिकता रहेगी. कठिनाइयां बढ़ सकती हैं. स्वास्थ्य बाधा संभव है. राजनीति के क्षेत्र में कष्ट होगा. बाधाएं कम हो सकती हैं.





धनु राशि (Sagittarius)





आज के दिन अप्रिय स्थितियों की स्थिति रहेगी. प्रत्येक कार्य को सूझबूझ के बाद अथवा सोचने विचारने के उपरांत ही करना उचित होगा. आर्थिक सामाजिक एवं राजनीतिक तीनों स्तर पर मन के अनुकूल कार्य नहीं हो सकेंगे. धार्मिक आध्यात्मिक एवं दान आदि के कार्य में रुचि बढ़ सकती है. कार्य परिश्रम से ही पूर्ण होंगे. कार्यालय में कार्य की अधिकता रहेगी. कठिनाइयां बढ़ सकती हैं. स्वास्थ्य बाधा संभव है. राजनीति के क्षेत्र में कष्ट होगा. बाधाएं कम हो सकती हैं.





मकर राशि (Capricon)





दांपत्य साथी से सहयोग की अपेक्षा ना रखें. विवाद एवं मतभेद की स्थितियां निर्मित हो सकती हैं. दांपत्य साथी से सहयोग की अपेक्षा ना रखें. रोजगार में किसी भी प्रकार की जोखिम भविष्य में समस्या उत्पन्न कर सकती है. स्वास्थ्य के प्रति ध्यान रखें. आर्थिक पक्ष कमजोर रहेगा.





कुंभ राशि (Aquarius)





आपकी  ख्याति एवं यश,प्रतिष्ठा वृद्धि का समय हैं. यह दिन धन की दृष्टि से भी सौभाग्यपूर्ण है. बकाया राशि की प्राप्ति, या व्यवसाय मे धन की प्राप्ति होने के योग हैं. प्रयास के परिणाम आशा के अनुकूल ही रहेंगे. आर्थिक लाभ की आप आशा कर सकते हैं. घर के लिए भी यह समय सुख से परिपूर्ण है. आपको रुचि पूर्ण  उत्तम भोजन, वस्त्र सुख योग है.





मीन राशि (Pisces)





विशेष रुप से धन की हानि ,व्यय या विनियोजन के योग  है. अपने व्यय पर विशेष ध्यान देने रखें. आप लोगों से व्यवहार के प्रति विशेष सतर्क रहें. आप कोई परामर्श,बीच वचाव या विवाद में भी न पड़ें. व्यर्थ में झगड़े की संभावना है. असावधानी अहम को  ठेस पहुँचा सकती है. कार्यालय में बाधाएं आ सकती हैं.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.