Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दूसरी बार पिता बनने जा रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा, शो से लिया ब्रेक


मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा का टीवी पर चलने वाला उनका लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) बंद होने जा रहा है। इस खबर के साथ ही कपिल शर्मा ने अपने प्रशंसकों को एक खुशखबरी भी दी है, जिसका अंदाजा काफी पहले से लगाया जा रहा था। कपिल शर्मा ने बता दिया है कि वह दूसरी बार पिता बनने वाले हैं।






कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक सवाल जवाब सत्र का आयोजन किया जिसमें उनके प्रशंसकों ने बहुत से सवाल पूछे और इन सवालों के जवाब कपिल शर्मा ने अपने ही अंदाज में दिए। जब एक इंटरनेट यूजर ने कपिल से पूछा कि क्या उनका शो 'द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) बंद होने जा रहा है? तो इस पर कपिल ने जवाब दिया कि बिल्कुल बंद होने जा रहा है। सिर्फ थोड़े समय के लिए। इसके बाद एक सवाल यह भी आया कि आखिर यह शो बंद क्यों हो रहा है?





ये भी पढ़ें- शहीद दिवस: CM बघेल ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि





अपने शो के बंद होने की वजह पर कपिल शर्मा ने लिखा कि उनकी पत्नी गर्भवती हैं और कपिल दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। कपिल ने लिखा कि यह वक्त ऐसा है जब उन्हें अपनी पत्नी के साथ वक्त बिताने की जरूरत है, इसलिए कुछ हफ्तों के लिए उन्हें अपना शो बंद करना पड़ रहा है। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ के गर्भवती होने के कयास तो कपिल के प्रशंसक काफी समय से लगा रहे थे। इसका एक हल्का सा संकेत कपिल ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दिया था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.