Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आवास में लटका मिला जज का शव, कारणों का नहीं चला पता


गाजियाबाद. उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में जिला एवं सत्र न्‍यायाधीश योगेश कुमार (Judge Yogesh Kumar Commits Suicide) का शव उनके आवास में फांसी पर लटका मिला है। पुलिस इसे आत्‍महत्‍या का मामला बता रही है। जज योगेश कुमार अपर जिला एवं सत्र न्‍यायालय के कोर्ट संख्‍या-9 में तैनात थे। जानकारी के अनुसार, उनका आवास शहर के सिहानी थाना गेट में है और यहीं पर उनका शव पाया गया है।





जानकारी के अनुसार मूल रूप से मेरठ निवासी योगेश कुमार गाजियाबाद (Ghaziabad Judge dead body Found) के कोर्ट संख्‍या 9 में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के रूप  में तैनात थे। वे सिहानी गेट थाना इलाके के नेहरू नगर में स्थित सरकारी आवास में रहते थे। योगेश कुमार की 17 मार्च 2020 को गाजियाबाद जिला अदालत में नियुक्ति हुई थी। उनकी यहां पहली पोस्टिंग थी।





CRPF जवानों में खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक की मौत, 2 घायल





पुलिस को योगेश कुमार (Judge Yogesh Kumar Commits Suicide) के फांसी पर लटके होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस, शव को उतारकर यशोदा अस्‍पताल ले गई। जहां, डाक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। सीओ द्वितीय अवनीश कुमार ने बताया कि शुरआती जांच में सुसाइड का मामला लग रहा है। हालांकि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच में भी जुट गयी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.