Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की बिगड़ी तबीयत, अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट


दिल्ली . बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की तबीयत(Sourabh Ganguli Health News) एक बार फिर बिगड़ गई है.उन्हें कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. गांगुली को अपोलो हॉस्पिटल में CCU 142 में भर्ती कराया गया है और यह क्रिटिकल केयर यूनिट (CCU) के अंदर एक अलग कमरा है.





सौरव गांगुली को इस महीने की शुरुआत में 2 जनवरी को ही हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में की गई थी. अब उनकी तबीयत एक बार फिर बिगड़ने पर वुडलैंड्स अस्पताल की डॉक्टर रूपाली बसु ने कहा कि दादा (सौरव गांगुली) को धमनियों में रुकावटों के लिए परीक्षण करवाना है.





भीषण हादसा- खाटूश्याम जी के दर्शन करके लौट रहे परिवार के 8 लोगों की मौत





बता दें कि 7 जनवरी को सौरव गांगुली को वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिली थी. 2 जनवरी को सौरव गांगुली की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. 2 जनवरी को अपने घर के जिम में वर्कआउट करने के दौरान गांगुली को सीने में दर्द(Sourabh Ganguli Health News) हुआ. इसके बाद परिजनों ने उन्हें तुरंत कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में एडमिट कराया था.





48 वर्षीय सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई और उनकी दिल की नसों में स्टेंट डाला गया. बता दें कि सौरव गांगुली की एक धमनी में एंजियोप्लास्टी हुई थी, लेकिन इसके अलावा गांगुली की दिल की नसों में दो और रुकावटें थीं. अस्पताल ने तब कहा था कि गांगुली के दिल की नसों में बाकी दो ब्लॉकेज्स के लिए अगली एंजियोप्लास्टी पर फैसला बाद में लिया जाएगा, क्योंकि गांगुली पहले से काफी बेहतर हैं. डॉक्टरों ने उन्हें नियमित रूप से चेकअप कराने की सलाह दी थी.





क्रिटिकल था सौरव गांगुली का ब्लॉकेज
इससे पहले कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में सौरव गांगुली का इलाज करने वाले डॉ. आफताब खान ने बताया था कि सौरव गांगुली के हार्ट में दो ब्लॉकेज थे. वुडलैंड्स अस्पताल की सीईओ डॉ. रूपाली बसु और डॉ. सरोज मंडल ने बताया था कि उनके हार्ट में कई ब्लॉकेज थे, जो 'क्रिटिकल थे'.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.