Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, रिश्ते में भाई लगने वाले युवक ने दिया वारदात को अंजाम


देश में बच्चियों और महिलाओं पर होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म (rape in UP) की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला यूपी के हरदोई का है, जहां रिश्ते में भाई लगाने वाले युवक ने 6 साल की मासूम के साथ रेप (Girl murdered after rape) किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।





20 दिन में दुष्कर्म की 5 दर्दनाक घटनाओं से दहला MP, दरिंदगी की सारी हदें पार





रिश्ते को शर्मसार करने वाली यह घटना हरदोई जिले की है, जहां पर बुधवार शाम से लापता एक 6 साल की बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला। बच्ची के साथ उसके रिश्ते में लगने वाले 25 साल के भाई ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और गला दबा कर बच्ची की हत्या (6 year old girl murdered after rape) कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।





ढाई साल की मासूम का रेप के बाद बेरहमी से हत्या, आरोपी को मिली फांसी की सजा





बता दें कि पिहानी कोतवाली इलाके के एक गांव से 6 साल की मासूम बच्ची अचानक से गायब हो गई थी। परिजनों ने खूब खोजबीन करने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद तुरंत ही हरकत में आई पुलिस ने जांच शुरू की। इस दौरान पता चला कि बच्ची का रिश्ते में लगने वाला भाई जो पड़ोस के गांव में ही रहता है वो बच्ची को कहीं पर लेकर गया था। इसके बाद में घर आकर सो गया फिर रिश्तेदारों ने बच्ची के गायब होने की बात बताई, जिस पर वह उन लोगों के साथ बच्ची की खोजबीन करता रहा।





25 साल के युवक ने किया मासूम बच्ची के साथ रेप(Girl murdered after rape)





पुलिस को जब उसके ऊपर शक हुआ और उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो पूरा राज खुल गया। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर गन्ने के खेत से बच्ची का शव बरामद किया गया। बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसके बाद गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.