Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Balodabazar News : जिले में कोरोना की रफ़्तार तेज, आज 74 नए पॉजिटिव मरीजों की हुई पहचान


बलौदाबाजार : जिले में आज कोरोना पॉजिटिव के 74 नए मरीजों की पहचान की गई हैं। वहीं इलाज़ में ठीक हो जाने पर 21 लोगों को छुट्टी दे दी गई। कोरोना से आज एक मरीज मौत हुई है। भाटापारा के गांधी मन्दिर वार्ड निवासी 58 वर्षीय व्यक्ति की रायपुर के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। कोरोना के साथ-साथ वे कई अन्य जटिल बीमारियों से ग्रस्त थे।





जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1 हज़ार 550 तक पहुंच गई है। जिसमें से 850 को इलाज़ के बाद छुट्टी दे दी गई है। एक्टिव केस 683 का जिला कोविड अस्पताल सहित विकासखण्ड स्तरीय कोविड केयर सेण्टरों में इलाज़ चल रहा है।





मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. खेमराज सोनवानी ने बताया कि आज मिले 75 प्रकरणों में सबसे ज्यादा 24 मरीज़ बिलाईगढ़ विकासखण्ड से पहचान किये गए हैं। इसके बाद कसडोल से 21, बलौदाबाजार एवं पलारी से 12 - 12, भाटपारा से 04 और सिमगा से 01 पॉजिटिव मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कल जारी समाचार में त्रुटि सुधार करते हुए बताया कि सिमगा के तिल्दाबांधा में पॉजिटव मरीज़ सामने नहीं आया है, बल्कि वह मरीज़ भालुकोना गांव का है।





स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार शहर के अंतर्गत सिविल लाइन में 2, सदर मार्केट में 1, पोस्ट आफिस के पास 1, पुराना बस स्टैंड 1, वार्ड 10 से 1, ग्रामीण क्षेत्र के अन्तर्गत परसाबहार से 1, रवान से 2, बोइरडीह से 1, पहन्दा रोड 1, जिला पंचायत संसाधन केंद्र समीप 1 में पॉजिटिव मरीज़ मिले हैं। बिलाईगढ़ विकासखण्ड के शहरी क्षेत्र में भटगांव में 5, बिलाईगढ़ में 2 और नगर पंचायत बिलाईगढ़ में 2 के साथ ग्रामीण अंचल में सरसीवां और घोघरा 3-3, पवनी में 2 और खैरझिटी, गगोरी टाडा, बेलादुला, परसाडीह, रामपुर और सोनाडुला में 1-1 मरीज़ प्राप्त हुए हैं।       





कसडोल के टुंड्रा शहर के वार्ड 5 बजरंग चौक में 3 मरीज़, वार्ड 9 से 2, कसडोल शहर के वार्ड 9 डाकपारा से 1, वार्ड 11 रामसागर पार से 12, दर्रा पेट्रोल पंप के पास 1, वार्ड 5 पारसनगर से 2, वार्ड 5 सेक्टर 1 से एक, रुचि मेडिकल के पीछे दर्रा से 2 और वार्ड 4 से 1 पॉजिटिव मरीज़ शामिल हैं। ग्रामीण में कुशभांठा से 1, खैरा (कटगी) से 1, छरछेद से 1, गिधौरी से 1 और मोहतरा (क) से 1 मरीज़ शामिल हैं।भाटापारा शहर के नयागंज वार्ड से 2, सदर बाजार और कृष्णा नगर से 1-1 मरीज़, सिमगा के करेली ग्राम के सतनामीपारा से 1 तथा पलारी विकासखण्ड के ग्राम हरिनभट्टा से 6, जारा से 2 तथा साहड़ा, दतान, खैरा एवं कोदवा से 1-1 मरीज़ शामिल हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.