Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अब रिया चक्रवर्ती के ड्रग्‍स गैंग पर NCB ने दर्ज किया मामला

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत के केस में हर रोज नया मोड़ सामने आ रहा है। कभी हत्या और कभी ड्रग की साजिश की आशंका जताई जा रही है। इसी आशंका के बीच आज नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो NCB ने सुशांत मामले में केस दर्ज कर लिया है। एजेंसी ने 20, 22, 27, 28, 29 नारकोटिक ड्रग्‍स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्‍टेंसेस (NDPS) एक्‍ट के तहत रिया के 'ड्रग सर्किल' के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

रिया के खिलाफ क्रिमिनल केस रजिस्‍टर हुआ है।बता दें, जिन-जिन लोगों के नाम ED की FIR में थे, उनके खिलाफ NCB ने केस दर्ज किया है। इसमें रिया के भाई समेत अन्य लोग शामिल हैं। ऐसे में अब एजेंसी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, जया साहा, श्रुति मोदी और पुणे निवासी गोवा में सक्रिय शख्स गौरव आर्या और दूसरे ड्रग डीलरों का रेकॉर्ड खंगाला जाएगा। दिल्ली स्थित NCB की ऑपरेशन्स यूनिट मुंबई NCB के साथ मिलकर सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल की जांच करेगी। सूत्रों की मानें तो NCB ने इस सिलसिले में मीटिंग भी बुलाई है।

यह भी पढ़ें : –छत्तीसगढ़ में कोरोना के भयानक आंकड़े, एक दिन में ही 1209 केस

ड्रग एंगल के आरोपों पर जांच करने का फैसला



मीटिंग में रिया पर लगे सभी आरोपों पर जांच करने पर फैसला हुआ है। ड्रग एंगल के लिहाज से कई ऐसे पहलू हैं जिन पर अब जांच की जाएगी, उन पहलुओं की बात करें तो ये समझने की कोशिश की जाएगी कि आखिर रिया किन ड्रग पेडलर्स के टच में थीं। रिया ने कब और कहां पार्टियां की थीं? एक्ट्रेस कौन-कौन से होटल में गई थीं? कितनी बार उन्होंनो बाहर ट्रैवल किया था। मिली जानकारी के अनुसार रिया ने 17 अप्रैल को मिरांडा सुशी नामक व्‍यक्ति से वॉट्सऐप चैट किया था। इसमें सुशी ने लिखा था, 'हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है।

यह भी पढ़ें : –छत्तीसगढ़ में दौड़ेंगे यात्री बसें , परिवहन विभाग ने जारी

क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं? उनके आगे लिखा, '...लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है।' फिर, 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया शाह को मैसेज किया कि कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ चार बूंद डालो और उसे पीने दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट लगेंगे। सूत्रों की मानें तो रिया के भाई शौविक समेत कुछ दूसरे लोगों का ड्रग्स तस्करों के साथ आपस में कनेक्शन है।
Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.