Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CGNews : प्रभारी तहसीलदार ने दहेज में मांगे 20 लाख रुपए, पत्नी पहुंची थाने, पढ़े पूरी खबर

रायपुर : छत्तीसगढ़ के सरगुजा की विवाहिता ने बलरामपुर जिले के रामचंद्रपुर के प्रभारी तहसीलदार पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है। पुलिस में शिकायत के बाद पति के साथ सास-ससुर पर भी दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया। प्रभारी तहसीलदार सहित उसके माता-पिता ने कम दहेज लाने का ताना दे रहे थे। साथ ही 20 लाख रुपए की डिमांड कर प्रताड़ित कर रहे थे।


मिली जानकारी के मुताबिक, अंबिकापुर चांदनी चौक निवासी विवाहिता शालिनी गुप्ता (26) ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने कहा कि, राजपुर निवासी राहुल कुमार केशरी के साथ 11 जून 2023 को उसकी शादी हुई थी। राहुल केशरी रामचंद्रपुर के प्रभारी तहसीलदार हैं। शादी के पहले पिता ने ससुर दीपक केशरी को कार खरीदने के लिए पांच लाख रुपए कैश भी दिए थे।

रिपोर्ट में शालिनी गुप्ता ने यह भी बताया कि अंबिकापुर के इंद्रवाटिका में धूमधाम के साथ हुई शादी का पूरा खर्च पिता संतोष कुमार गुप्ता ने दिया। शादी के बाद शालिनी गुप्ता ससुराल पहुंची तो पति राहुल केशरी, ससुर दीपक केशरी और सास चांद केशरी की ओर से कम दहेज के ताने दिए जाने लगे। राहुल केशरी ने कहा कि वह ऊंचे पद पर है, इसके हिसाब से उसे दहेज नहीं दिया गया।

शालिनी गुप्ता ने रिपोर्ट में बताया है कि प्रताड़ना से तंग आकर वह 24 जुलाई 2023 को ही अपने माता- पिता को बुलाकर वापस मायके आ गई। शालिनी की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने राहुल केशरी, दीपक केशरी एवं चांद देवी के खिलाफ धारा 498ए का केस दर्ज किया है। रिपोर्ट में शालिनी ने बताया कि तीनों सरकारी सेवा में हैं और झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.