Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नीतीश और तेजस्वी की जब फ्लाइट में मुलाकात हुई तो क्या बात हुई, पटना से दिल्ली के बीच हो गया खेल?

 Bihar Politics : राजनीति में ना कोई दोस्त होता है और ना ही दुश्मन. ये कहावत सबसे ज्यादा राजनीति की दुनिया में ही फिट बैठती है. यही वजह है कि कोई नेता और पार्टी कब किस मोड पर अपना रास्ता बदल लें कुछ नहीं कहा सकता है. लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद अचानक ही बिहार सीएम नीतीश कुमार चर्चा में आ गए. क्योंकि बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला. इसलिए नीतीश की हर जगह चर्चा होने लगी. अब बिहार सीएम नीतीश कुमार एनडीए बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं. गौर करने वाली बात ये है कि दिल्ली पहुंचने के दौरान नीतीश और तेजस्वी एक ही फ्लाइट में मौजूद थे.


नीतीश कुमार एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. वहीं तेजस्वी यादव इंडिया गठबंधन की बैठक में शिरकत के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. फ्लाइट में जहां नीतीश आगे सीट पर बैठे थे, वहीं तेजस्वी ठीक उनके पीछे वाली सीट पर बैठे हुए थे.

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट में सवार होकर दिल्ली पहुंचे. दोनों नेताओं के एक साथ एक ही फ्लाइट में आने की खबर अब चर्चा का विषय बन चुकी है.

दिल्ली पहुंचने के लिए नीतीश और तेजस्वी एक ही फ्लाइट में कुछ इस अंदाज में नजर आए. फोटो से ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे से हाल-चाल पूछते नजर आ रहे हैं. साथ ही नीतीश के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान साफ देखी जा सकती है.

लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से नीतीश कुमार को ट्रंप कार्ड के तौर पर देखा जा रहा है. राजनीतिक पंडितों का मानना है कि अगर केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी तो इसमें नीतीश की पार्टी की भी मुख्य भूमिका हो सकती है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.