Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में बछड़े का कटा सिर मिलने बबाल, चक्काजाम

 रायपुर : छत्तीसगढ़ के दुर्ग के  गया नगर जाने वाले मार्ग पर रविवार की शाम को एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से बवाल मच गया है। घटना से आक्रोशित हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता कोतवाली थाना पहुंचे। उन्होंने इस कृत्य के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की मांग को लेकर पटेल चौक पर चक्काजाम कर दिया।


स्थिति नियंत्रण से बाहर होता देख भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को भी लाठीचार्ज करना पड़ा। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने पूरे क्षेत्र को छावनी बना दिया है। जानकारी के अनुसार रविवार की शाम करीब साढ़े सात बजे गया नगर से गिरधारी नगर मार्ग पर रघुनाथ वर्मा के घर के सामने बछड़े का कटा हुआ सिर मिला। स्थानीय लोगों की उस पर नजर पड़ी और कुछ ही देर में ये बात पूरे नगर में फैल गई।

इसकी जानकारी लगते ही हिंदूवादी संगठन के लोग भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। इसके बाद वहां से सभी लोग दुर्ग कोतवाली थाना पहुंचे और आरोपित की पहचान कर कार्रवाई की मांग करने लगे। कुछ ही देर में आक्रोशित लोग पटेल चौक पर बैठ गए और चक्काजाम कर दिया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। लाठीचार्ज के बाद स्थिति और ज्यादा बिगड़ गई है और आक्रोशित लोग अब भी दुर्ग में डटे हुए हैं। स्थिति की संवेदनशीलता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अभी पूरा दुर्ग छावनी में तब्दील हो गया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.