Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बलौदा बाजार में तनाव, भाजपा विधायक का आरोप- रिश्तेदारों को बेरहमी से पीटा

 Attack on MLA Nephew: बलौदा बाजार जिले में सतनामी समाज के प्रदर्शन के बीच बीजेपी विधायक मोतीलाल साहू के रिश्तेदारों की बेरहमी से पिटाई की गई. पिटाई का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि पुलिस के 10 जवानों पर लगा है, जो सतनामी समाज के प्रदर्शन के दौरान ड्यूटी पर तैनात किए गए थे. विधायक मोतीलाल साहू ने आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा कि रिश्तेदारों की पिटाई के साथ-साथ पुलिस के जवानों ने उनके बेटे की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।


सोमवार को बलौदा बाजार कलेक्टर ऑफिस के बाहर सतनामी समाज के लोग प्रदर्शन कर रहे थे. दोपहर तक तो प्रदर्शन शांतिपूर्ण ढंग से चला, लेकिन शाम होते-होते प्रदर्शन ने उग्र रूप घारण कर लिया. सतनामी समाज के लोगों की पुलिस से हिंसक झड़प हो गई. झड़प के दौरान बैरिकेड़िंग तोड़कर प्रदर्शन कर रहे युवक कलेक्टर ऑफिस में घुस गए और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान सतनामी समाज के लोगों ने कलेक्टर ऑफिस तक में आग लगा दी. हालात तनावपूर्ण होते देख आस-पास के जिलों से भी पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा।

फिलहाल बलौदा बाजार जिला मुख्यालय सहित शहर भर में धारा 144 लागू कर दी गई है. कलेक्टर के एल चौहान ने इसको लेकर आदेश जारी किया है. वहीं प्रदर्शन में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर रायपुर ग्रामीण से बीजेपी विधायक मोतीलाल साहू के रिश्तेदारों को पीटने का आरोप लगा है. इसकी जानकारी खुद बीजेपी विधायक मोतीलाल साहू ने दी. उन्होंने बताया कि उनके रिश्तेदारों को पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से पीटा है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.