Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

RAIPUR CRIME: लॉरेंस विश्नोई गैंग को पिस्टल बेचने वाला बड़वानी से गिरफ्तार

 RAIPUR CRIME: गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई-अमन साहू गैंग को पिस्टल बेचने वाले को पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के बड़वानली से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह पिस्टल खरीदने पर अपने यहां बनी गोलियां देता था और वह स्वयं के ठिकाने पर पिस्टल बनाता था।


मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पिस्टल कारोबार के लिए राजबीर अपनी फर्जी फेसबुक आई.डी. मोन्टु सिंह के नाम से आपरेट करता रहा। ग्राहक से सम्पर्क होने के पश्चात् वह पकड़े या ट्रेस होने से बचने व्हॉट्सएप कॉलिंग के जरिए पिस्टल की खरीदी-बिक्री करता। इसके लिए उसने 2 विदेशी अजरबेजान (+994) एवं पुर्तगाल (+351) के फोन नंबरों का इस्तेमाल करता। रायपुर में शूट करने की सुपारी लेकर आए और पिछले दिनों गिरफ्तार

मयंक सिह ने कुछ दिनों पूर्व फर्जी फेसबुक आई.डी. के माध्यम से राजबीर से संपर्क किया था। मयंक सिंह ने ही शूटर रोहित स्वर्णकार को पिस्टल उपलब्ध कराने कहा था । मयंक सिंह के कहे अनुसार 35,000/- रूपये में शूटर रोहित स्वर्णकार को पिस्टल बेचा था। शूटर रोहित स्वर्णकार से रिमांड अवधि में पूछताछ में मिली सूचना पर पुलिस टीम बड़वानी से भाटिया को पकड़ा। उससे एक मोबाईल फोन एवं नगदी रकम जब्त की गयी है। यह जानकारी देते हुए शहर एएसपी ने पत्रकारों को बताया कि अब तक प्रकरण में 05 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

उन्होंने बताया कि राज बीर पिस्टल बनाकर अपनी फेसबुक आई.डी. में डिस्प्ले करता। और उसे देख इच्छुक ग्राहक उससे फेसबुक के माध्यम से सम्पर्क करते । इसी प्रकार कुछ दिनों पूर्व मयंक सिंह ने इसी के तहत मयंक सिंह के फर्जी फेसबुक आई.डी. से सम्पर्क किया था। गिरफ्तार आरोपी- राजवीर सिंह चावला उम्र 21 साल निवासी ग्राम उमेट गुरूद्वारा के पास थाना वरला जिला बड़वानी, सेंधवा (म.प्र.)।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.