Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अगस्त में पोड़ में होगा प्रदीप मिश्रा का शिवमहापुराण, शिवभक्तो ने किया आयोजन स्थल में भूमिपूजन

  आरंग । 12 से 16 अगस्त तक ग्राम पोड़ निवासी राकेश देवांगन के मुख्य जजमानी में समस्त ग्रामवासियों व शिवभक्तों व विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से पांच दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक प्रदीप मिश्रा महराज का शिवमहापुराण कथा का आयोजन किया जा रहा है।


बुधवार 12 जून को राकेश देवांगन के संयोजन में शिवभक्तो व विभिन्न सामाजिक संगठनों ने बड़ी संख्या में उपस्थित होकर ग्राम पोड़ के विशाल मैदान मे विधि विधान से भूमि पूजन किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में शिवभक्तों ने उपस्थित होकर विधि विधान से पूजा आराधना कर भूमिपूजन में भाग लेते हुए भजन कीर्तन किया। साथ ही 16 जून को प्रदीप मिश्रा महराज के जन्मदिन पर उनकी दीर्घायु की कामना किए।

इस अवसर पर आयोजन प्रमुख राकेश देवांगन ने बताया भूमिपूजन पश्चात जल्द ही आयोजन समिति गठित कर शिव महापुराण कथा आयोजन,मंच निर्माण, श्रद्धालुओं के लिए बैठक व्यवस्था के लिए मैदान का समतलीकरण, भोजन, पार्किंग व्यवस्था,प्रचार प्रसार इत्यादि संबंधी रूपरेखा बनाकर आयोजन की जोर शोर से प्रचार प्रसार व तैयारी किया जाएगा।आयोजन सावन में होने के कारण बैठक व्यवस्था के लिए काफी तैयारियां करनी होगी।सावन में आयोजन से संपूर्ण क्षेत्र में इस आयोजन को लेकर उत्साह देखा जा रहा है।

उन्होंने शिवभक्तों सामाजिक संगठनों, ग्रामीणों क्षेत्रवासियों व कार्यकर्ताओं से इस आयोजन में तन मन धन से सहयोग कर आयोजन को सफल बनाने अपील किए हैं। अवसर ‌पर आरंग के पीपला वेलफेयर फाउंडेशन, रानी पद्मावती महिला संगठन, कोसल साहित्य कला मंच, अभनपुर, राजिम, नयापारा महासमुंद सहित आसपास के ग्रामों से बड़ी संख्या में शिवभक्तों व अनेक सामाजिक संगठनों ने उपस्थित होकर भूमिपूजन में भाग लिया।और इस आयोजन में बढ़ चढ़कर सहभागिता निभाने की बात कही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.